Share:
शोएब और नाज़िम ने किया दलित युवती का सामूहिक बलात्कार, जबरन खिलाया गौमांस, पीड़िता की मुस्लिम सहेली ने ही दिया धोखा
शोएब और नाज़िम ने किया दलित युवती का सामूहिक बलात्कार, जबरन खिलाया गौमांस, पीड़िता की मुस्लिम सहेली ने ही दिया धोखा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि बरेली जिले में दो मुस्लिम पुरुषों द्वारा एक दलित महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर जबरन गोमांस खिलाया गया। एक मुस्लिम महिला, जो दलित पीड़िता की दोस्त थी, भी इस वीभत्स अपराध में शामिल थी। पुलिस ने बताया कि मुस्लिम महिला ने ही अपनी सहेली (दलित पीड़िता) को एक होटल में बुलाया था, जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

 

आरोपियों की पहचान बी फार्मा के छात्र शोएब और नाई का काम करने वाले नाजिम के रूप में की गई है, उन्होंने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और पीड़िता को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपये की मांग की। बाद में उन्होंने पीड़िता के मंगेतर को वीडियो भेजा और कश्मीर भागने की कोशिश की, जहां नाजिम नाई की दुकान चलाता है। लगातार ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने कथित तौर पर अपनी मुस्लिम सहेली शिफत अंसारी को 30 हज़ार रुपए उधार दिए थे। जब उसने शिफत से पैसे वापस मांगे तो, उसने पीड़िता को 2 सितंबर को आरोपी महिला ने पीड़िता को एक कैफे में बुलाया। जहाँ से पीड़िता को रजनी होटल आने के लिए कहा गया लगभग 2 घंटे बाद जब पीड़िता रजनी होटल पहुँची, तो रिसेप्शनिष्ट ने उन्हें कमरे में शिफत के होने की कहकर कर अंदर भेज दिया। लेकिनकमरे में शिफत के साथ मौजूद आरोपी शोएब और नदीम ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। तीनों ने उसे नशे की हालत में गोमांस भी खिलाया। पीड़िता जब बेसुध हो गई तो शोएब और नदीम ने उसके साथ बलात्कार किया।

होश आने पर तीनों ने सामूहिक बलात्कार के दौरान पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाने की जानकारी देकर ब्लैकमेल किया। आरोपियों ने कहा कि, 'हमने तेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया है। अब तू अपने 30 हजार रुपए भूल जा और कहीं से भी हमको 5 लाख रुपए लाकर दे।' आरोपियों ने पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जब दलित पीड़िता पैसे नहीं जुटा पाई, तो तीनों आरोपियों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो उसके मंगेतर को पहुंचा दिया। तीनों पर आरोप है कि वो पीड़िता पर अन्य मुस्लिम लड़कों के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'पीड़ित की शिकायत के आधार पर, SC/ST अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। यह जबरन वसूली का भी मामला था। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।'

'लव जिहाद बंद करो..', बौद्ध लड़की से निकाह कर धर्म बदला, सड़कों पर उतरे बौद्ध संगठन, धर्मांतरण विरोधी कानून की मांग

आदिवासी महिला के साथ 6 दरिंदो ने की हैवानियत, 5 हुए गिरफ्तार

3 दिन से लापता थीं रिटायर्ड शिक्षिका, दरगाह के पास खाई में मिली लाश, पुलिस बोली- हत्या की आशंका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -