शादी के 2 महीने बाद ही युवक ने लगा लिया मौत को गले, चौंकाने वाली है वजह
शादी के 2 महीने बाद ही युवक ने लगा लिया मौत को गले, चौंकाने वाली है वजह
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति ने पत्नी के वक़्त पर रोटी न बनाने से नाराज होकर खुदखुशी कर ली। मृतक गांव में किराए के मकान में रहता था। घटना की खबर मिलने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का निवासी अहताशाम काम की तलाश में सोनीपत आया था। सोनीपत के गांव सेवली में वह अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता था। अहताशाम की शादी 2 महीने पहले ही हुई थी। वह सोनीपत की फैक्ट्री में काम करता था। वह दोपहर को घर पर खाना खाने गया था, किन्तु उसकी पत्नी घर के काम में व्यस्त थी। वह वक़्त पर खाना नहीं बना पाई। अहताशाम इस बात को लेकर गुस्से में आ गया।

अहताशाम ने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया तथा दूसरे कमरे में जाकर स्वयं फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। मृतक के परिजन मोहम्मद असलम का कहना है कि अहताशाम की शादी दो महीने पहले हुई थी। उसकी पत्नी घर के काम में व्यस्त थी, वह वक़्त पर खाना नहीं बना पाई, इसी को लेकर उसने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। वही पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।

शिवराज कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों को मिली मंजूरी, जानिए 6 अहम निर्णय

गाजियाबाद में दिखा शोले का 'वीरू' स्टाइल, लगी लोगों की भीड़

UCC पर मोदी सरकार को मिला बड़ा समर्थन, AAP ने कहा- 'समान नागरिक संहिता होना चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -