गाजियाबाद में दिखा शोले का 'वीरू' स्टाइल, लगी लोगों की भीड़
गाजियाबाद में दिखा शोले का 'वीरू' स्टाइल, लगी लोगों की भीड़
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शोले फिल्म जैसे दृश्य देखने को मिला है। हालांकि, यहां व्यक्ति टंकी पर नहीं, बल्कि बिजली के खंभे पर जा चढ़ा। दरअसल, वह शादी के लिए नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को मायके से ससुराल वापस लाने की जिद को लेकर खंभे पर चढ़ा था। घटना गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के डासना क्षेत्र की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, इस व्यक्ति का नाम शाहजमां हैं। उसकी पत्नी शबनम बीते सप्ताह अपने मायके चली गई थी। 2-3 दिन पहले वह उसे वापस लेने गया तो पत्नी ने उसके साथ आने से मना कर दिया। तब से ही वह बहुत परेशान था। पत्नी की उसे इतनी याद आ रही थी कि उसने बिजली के खंभे पर चढ़कर लोगों से सहायता लेने की सोची। बुधवार को वह पंचायत कार्यालय के सामने लगे बिजली के खंभे पर जा चढ़ा। वहां से जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि 'मेरी पत्नी, मेरी शबनम को वापस लाओ। नहीं तो मैं यहां से कूद जाऊंगा।' शख्स को बिजली के खंभे पर चढ़ा देख वहां भीड़ आ जुटी।

वही सभी लोग उसे नीचे आने के लिए बोलने लगे। किन्तु युवक भी अपनी जिद पर अड़ा था। उसने कहा कि वह तब तक नीचे नहीं आएगा जब तक उसकी पत्नी घर वापस नहीं आती। लोगों ने सोचा कि कहीं ये व्यक्ति सच में ही ना कूद जाए, इसलिए उन्होंने तत्काल इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस एवं नगर पंचायत के कर्मचारियों ने उसे आश्वासन दिया कि उसकी पत्नी को मायके से वापस लाएंगे। फिर युवक नीचे आने के लिए राजी हो गया। फिर रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् उसे नीचे उतारा। शख्स के बिजली के खंभे पर चढ़ने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

UCC पर मोदी सरकार को मिला बड़ा समर्थन, AAP ने कहा- 'समान नागरिक संहिता होना चाहिए...'

पीएम मोदी के गारंटी वाले बयान पर बोले कमलनाथ- 'उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया...'

शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार हुए युवक की पुलिस हिरासत में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -