शादी के बाद भी चल रहा था महिला का अफेयर, रास्ता साफ़ करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम
शादी के बाद भी चल रहा था महिला का अफेयर, रास्ता साफ़ करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

नोएडा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के नोएडा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी का क़त्ल कर दिया. इस मर्डर केस में अपराधी प्रेमिका के परिवार वाले भी सम्मीलित थे. घटना सूरजपुर थाना इलाके के पाली गांव की है. पुलिस ने बताया कि इस केस में दो महिलाओं सहित 6 अपराधियों को अरेस्ट किया गया है.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मामला पिछले 1 मार्च का है. सूरजपुर थाना इलाके के पाली गांव के रहने वाले रोबिन का क़त्ल करके शव नहर में फेंक दिया गया था. मृतक को पहले अपराधी प्रेमिका मोनिका एवं उसकी मां अंजू ने किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया. फिर वहां बेरहमी से उसका क़त्ल कर दिया गया. बाद में मृतक रोबिन के शव को अपराधी प्रेमिका के भाइयों ने नहर में जाकर फेंक दिया.

वही मृतक के घरवालों ने बताया कि 27 फरवरी की रात लगभग 10 बजे रोबिन अपने घर से बाहर गया था तथा वापस लौटकर नहीं आया. प्रातः होते ही परिवार वालों ने उसकी खूब की किन्तु वह कहीं नहीं मिला. फिर उन्होंने मोनिका के घर भी कॉल किया. किन्तु मोनिका के घर वाले उनसे लड़ने लग पड़े जिसके पश्चात् रोबिन के घरवालों को उन पर कुछ शक हुआ. तत्पश्चात, रोबिन के चाचा ने पुलिस में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने जब मामले में तहकीकात आरम्भ की तो इस क़त्ल का खुलासा हुआ. अपराधियों ने बताया कि मोनिका एवं रोबिन का अफेयर था. किन्तु इसी बीच मोनिका की शादी कहीं और हो गई. फिर भी ये दोनों एक दूसरे के कांटेक्ट में थे तथा मिलते भी थे. जब मोनिका बीते हफ्ते अपने मायके आई तो फिर से रोबिन से मिलने लगी. जैसे ही इस बात की भनक मोनिका के घर वालों को लगी तो उन्होंने रोबिन के क़त्ल की योजना की बनाई.

सड़क हादसे के बाद आगबबूला हुई भीड़, पुलिस की गाड़ी को ही फूंक डाला, 5 गिरफ्तार

महज 3 हज़ार रुपए और एक मोबाइल के लिए कर डाली हत्या, शाहरुख़ और शकील गिरफ्तार

असम के बारपेटा में अलकायदा से जुड़े पांच संदिग्ध गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -