महज 3 हज़ार रुपए और एक मोबाइल के लिए कर डाली हत्या, शाहरुख़ और शकील गिरफ्तार
महज 3 हज़ार रुपए और एक मोबाइल के लिए कर डाली हत्या, शाहरुख़ और शकील गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली के श्यामगंज के सुलभ शौचालय में कोई युवक के क़त्ल के मामले का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। महज तीन हजार रुपए और एक मोबाइल के झगड़े में युवक का क़त्ल किया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर उनके पास से चाकू बरामद कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ थाना बारादरी में हत्या और आर्म्स एक्ट के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

SSC रोहित सिंह सजवान पुलिस ऑफिस में प्रेस वार्ता में बताया कि ASP साद मियां के निर्देशन में क़त्ल के खुलासे के लिए टीम गठित की गई थी। 25 फरवरी को सुभाषनगर में मढ़ीनाथ के निवासी राजेश उर्फ गुल्लू का श्यामगंज में सुलभ शौचालय के पास शव से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला रेत कर हत्या करने की बात सामने आई थी।

इस मामले में पुलिस ने बारादरी में एजाज नगर गोटिया के निवासी शकील उर्फ शानू उर्फ नागराज, फरीदपुर में ऊंचा मोहल्ला हाल फरीदापुर चौधरी के रहने वाले शाहरुख उर्फ जुल्फिकार को अरेस्ट किया है। आरोपी शनिवार को 300 बेड हॉस्पिटल के पास से जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चाकू पुलिस ने बरामद किया है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है ।

असम के बारपेटा में अलकायदा से जुड़े पांच संदिग्ध गिरफ्तार

गुरुग्राम में वृद्ध ने की आत्महत्या,हुई मौत

अल क़ायदा के जिहादी समूह से ताल्लुक रखने वाले 5 बांग्लादेशियों को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -