सड़क हादसे के बाद आगबबूला हुई भीड़, पुलिस की गाड़ी को ही फूंक डाला, 5 गिरफ्तार
सड़क हादसे के बाद आगबबूला हुई भीड़, पुलिस की गाड़ी को ही फूंक डाला, 5 गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदनापुर में नेशनल हाईवे-116 पर एक वाहन हादसे का शिकार हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, रेत से लदे ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की जान चली गई और सात लोग जख्मी हो गए. यह हादसा पूर्वी मेदनापुर जिले के मरीशादा पुलिस स्टेशन के देसाई-तेलीपोकुर क्षेत्र में हुआ. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के वाहन को आग के हवाले कर दिया. लोगों के हंगामे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया.

रिपोर्ट के अनुसार, आग लगाए जाने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां फ़ौरन मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने लाठीचार्ज के बाद उग्र प्रदर्शनकारियों को राष्ट्रीय राजमार्ग से तितर-बितर किया. वहीं पुलिस की गाड़ी को आग लगाने के आरोप में पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है. पूर्वी मेदनापुर जिले के पुलिस अधीक्षक अमरनाथ के ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह दुर्घटना NH 116 बी पर हुई.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बालू से भरा एक ट्रक सामने की तरफ से आ रहा था. इस दौरान पुलिस की गाड़ी को देखकर ट्रक ड्राइवर ने रफ़्तार कम कर दी. इसी बीच सामने से एक यात्री बस तेज रफ्तार में आ गई, रफ्तार तेज होने के कारण ड्राइवर इसे काबू नहीं कर सका और इसी बीच दौरान दूसरी तरफ से आ रहा ट्रक, ऑटो में जा घुसा. इस घटना में एक शख्स की जान चली गई और सात लोग जख्मी हो गए.

तेज रफ़्तार पिकअप वाहन ने स्कूल जा रहे तीन बच्चों को रौंदा, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

यूक्रेनी महिला की पीएम मोदी से अपील - 'हमारे देश को बचा लीजिए, वे शांति के लिए लड़ रहे'

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा, कार खाई में गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत.. 1 की हालत गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -