परिजनों से लड़ाई कर घर से चली गई महिला, अकेला देख रियाज ने किया अपहरण फिर साथियों संग मिलकर की दरिंदगी
परिजनों से लड़ाई कर घर से चली गई महिला, अकेला देख रियाज ने किया अपहरण फिर साथियों संग मिलकर की दरिंदगी
Share:

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ रियाज उर्फ मुगल-ए-आजम ने एक शादीशुदा दलित महिला का अपने साथियों के साथ अपहरण किया तथा फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। ये वारदात 25 दिसंबर 2023 की रात को अंजाम दी गई। अब पुलिस ने रियाज एवं उसके 4 साथियों को गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार किया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, विवाहिता का अपने परिजनों से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी, वो गुस्से में गाँव से बाहर सड़क तक चली गई थी, मगर जब उसका गुस्सा शांत हुआ तथा वो वापस लौटने लगी तो रियाज तथा उसके साथियों ने उसका अपहरण कर लिया और सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। ये वारदात बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र की है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के पिता ने बताया कि 25 दिसंबर की रात लगभग 9 बजे उनकी बेटी का अपने ससुराल की एक महिला से विवाद हो गया, तत्पश्चात, वह गुस्से में आकर अपना घर छोड़कर सड़क की तरफ चल दी। जब उसका गुस्सा शांत हुआ तो उसने घर लौटने का फैसला किया। इसी बीच उसे रास्ते में देवा निवासी आरोपित मुगल-ए-आजम उर्फ ​​रियाज तथा उसके तीन साथी मिले। जिन्होंने उसका सफेद रंग की कार में अपहरण किया तथा उसे देवा BSNL टॉवर के पास ले जाकर एक इमारत में बंधक बना लिया। तत्पश्चात, अपराधियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

पीड़ित महिला रात 1:30 बजे अपने पिता को फोन करने में सफल रही तथा उन्हें घटना की खबर दी। तत्पश्चात, पीड़िता के भाई ने पुलिस को बुलाने के लिए 112 नंबर डायल किया। हालाँकि, जब तक पुलिस पहुँची, अपराधी भाग चुके थे। पीड़िता के पिता ने इस सिलसिले में मंगलवार को देवा थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चारों अपराधियों के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) और एससी/एसटी एक्ट की धारा 3(2)(v) के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस बीच, बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) सीएन सिन्हा ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपित रियाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के चलते अपराधी ने अपने साथियों की पहचान बताई, जिनकी पहचान भूरे, शब्बू और इस्माइलुद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस ने बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया है। सिन्हा के अनुसार, पुलिस ने CCTV फुटेज की तहकीकात की तथा अपराधियों के खिलाफ सबूत भी मिले। फिर अन्य तीन अपराधियों को भी पकड़ लिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि पीड़िता की मेडिकल जाँच कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

न्यूजीलैंड से छुट्टी मनाने इंदौर आई लड़की को होटल ले गया शख्स, फिर दरिंदगी कर 5 लाख रूपये लेकर हुआ फरार

MP में एक के बाद एक फटे 26 गैस सिलेंडर, खौफनाक मंजर देख 10 मिनट में खाली हुए 300 घर

अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम अब होगा अयोध्या धाम, रामनगरी में गूंजेगा 'श्रीराम' का नाम !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -