MP में एक के बाद एक फटे 26 गैस सिलेंडर, खौफनाक मंजर देख 10 मिनट में खाली हुए 300 घर
MP में एक के बाद एक फटे 26 गैस सिलेंडर, खौफनाक मंजर देख 10 मिनट में खाली हुए 300 घर
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में बुधवार रात उस समय खौफ का माहौल छा गया जब 10 मिनट के अंदर एक घर में रखे 26 गैस सिलेंडर एक के बाद एक ब्लास्ट हुए। दृश्य ऐसा था कि विस्फोट की आवाज से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग घरों से निकलकर सड़कों पर आ गए। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई है। मगर इस घटना में लगभग 7 लोग घायल हुए हैं, जिनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यह विस्फोट खंडवा के घासपुरा उर्दू स्कूल के पास की है। जहां बुधवार रात को एक मकान में रखे गैस सिलेंडर के विस्फोट ने दहशत फैला दी। आवाज सुनते ही आसपास के लोग इतनी ठंड होने के पश्चात् भी सड़क पर आ गए। विस्फोट की खबर लगते ही पुलिस तथा दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तत्पश्चात, आग पर नियंत्रण पा लिया गया तथा पुलिस ने इस अवैध गोदाम पर बुलडोजर चलाते हुए उसे सील कर दिया है। पुलिस तहकीकात में सामने आया है कि यहां पर राजेश उर्फ राजा पंवार का परिवार रहता था। जो कि अवैध रूप से गैस रिफिलिंग का काम करता है।

दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रात को ही पूरा क्षेत्र सील कर दिया। वहीं इस मोहल्ले में रहने वाले लगभग 300 घरों को रात में ही खाली कर दिया गया। लोग भी इस प्रकार डरे हुए थे कि कड़ाके की ठंड होने के पश्चात् भी अपने-अपने घरों पर ताला लगाकर रिश्तेदारों के घर चले गए हैं। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के बाद आग इतनी खतरनाक थी कि आसपास के चार से पांच मकानों को चपेट में लिया है। वहीं मामले की तहकीकात की जा रही है, जो लोग घर में गोदाम बनाकर इस प्रकार का अवैध काम कर रहे थे उन सभी अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम अब होगा अयोध्या धाम, रामनगरी में गूंजेगा 'श्रीराम' का नाम !

'हमें अपने मित्र को रूस में देखकर ख़ुशी होगी..', राष्ट्रपति पुतिन ने पीएम मोदी को दिया निमंत्रण, जयशंकर से कही ये बात

'पटवारी को अब गांव में ही रहना होगा, शहर से नहीं कर सकते अप डाउन', राजस्व विभाग के लिए CM ने जारी की गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -