महिला ने अस्पताल से की नवजात की चोरी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
महिला ने अस्पताल से की नवजात की चोरी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में किंग जॉर्ज हॉस्पिटल (KGH) से नवजात शिशु की चोरी के मामले को पुलिस ने 24 घंटे से भी कम वक़्त में सुलझा लिया। बच्चा चोरी करने के इल्जाम में पुलिस ने महिला सहित 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अफसर मनीष कुमार सिन्हा ने कहा कि किडनैप के बाद कानून-व्यवस्था तथा अपराध टीमों को अलर्ट कर दिया गया था। हमने हॉस्पिटल एवं स्थानीय क्षेत्रों से खबर जुटाई। 

वही लॉ एंड ऑर्डर टीम ने आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच की। बच्चे को विशाखापत्तनम के गुरुद्वारा जंक्शन से कैब से श्रीकाकुलम ले जाया गया था। कैब के पीछे लिखे मोबाइल नंबर से पुलिस को सुराग प्राप्त हो गया। उन्होंने कहा, हम उस नंबर के माध्यम से अपराधियों तक पहुंच गए। अफसर ने बताया, हमने बच्चे को लेकर बृहस्पतिवार की शाम को माता-पिता को सौंप दिया।

श्रीकाकुलम के लक्ष्मी एवं राजेश नाम के एक जोड़े ने कोंडम्मा नाम की महिला से बच्चे के लिए सौदा किया था। महिला शिशु के जन्म के लिए किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी। कोंडम्मा ने बच्चे को जन्म भी दिया मगर उसकी जान चली गई। अपराधी महिला कोंडम्मा ने लक्ष्मी एवं राजेश से संपर्क किया। उसने यशोधा एवं गीता के साथ मिलकर किंग जॉर्ज हॉस्पिटल से 1 बच्चे की चोरी का षड्यंत्र रचा। तत्पश्चात, गायत्री नाम की महिला हॉस्पिटल से बच्चे की चोरी की, जिसमें दरवाजे पर कोंडम्मा उसकी सहायता करती है। गायत्री एवं यशोदा ने बुधवार शाम बच्ची का किडनैप कर लिया तथा उसे लेकर श्रीकाकुलम चले गए। वो जोड़े को बच्चा बेचकर रुपया कमाना चाहते थे।

Ertiga और Carens को कड़ी टक्कर देने आ रही हुंडई ये कार

इगा स्वियातेक इस खिलाड़ी को दी करारी मात, इंडियन वेल्स के फाइनल में बनाया स्थान

अचानक घर के हर हिस्से से निकलने लगा पानी, क्या है रहस्य?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -