अचानक घर के हर हिस्से से निकलने लगा पानी, क्या है रहस्य?
अचानक घर के हर हिस्से से निकलने लगा पानी, क्या है रहस्य?
Share:

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर में कुछ व्यक्तियों के घर से रहस्यमयी ढंग से पानी निकल रहा है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोगों के घरों की दीवारों एवं फर्श से पानी रहस्यमयी ढंग से निकल रहा है। वीडियो के वायरल होते ही बिलासपुर कलेक्टर पंकज राय ने भी उन व्यक्तियों के घरों में विजिट किया जिनके घरों की दीवारों से पानी निकल रहा है।

वही इसे लेकर कई प्रकार के अनुमान लगाए जा रहे हैं। फिलहाल इसकी वजहों का अभी तक कुछ भी पता नहीं लग पाया है। कलेक्टर पंकज राय ने इसकी खबर शिमला निदेशालय को भी दी है। उन्होंने कहा कि लोगों को इसे लेकर घबराने की आवश्यकता नहीं है। इसे चेक करने के लिए हाइड्रोलोजिस्ट की टीम को बुलाया गया है। 3 दिन के भीतर इसे चेक करके रिपोर्ट तैयार की जाएगी। तथा वजहों का पता लगाया जा सकेगा।

वही घरों की दीवारों एवं फर्श से इस प्रकार पानी निकलने को लेकर रहवासियों का कहना है कि गर्मी के दिनों में ऐसा होना बहुत आश्चर्यजनक है। क्योंकि बरसात में यदि ये सब होता तो इतनी हैरानी नहीं होती। किन्तु अभी वर्षा भी नहीं हो रही है। तथा फिर भी दीवारों से पानी निकल रहा है। बाकी तो हाइड्रोलोजिस्ट जब इसे चेक करेंगे तभी वास्तविक वजहों का पता लग पाएगा।

दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM मोदी, जानिए बाकी नेताओं का हाल

राजस्थान में 12वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

दर्दनाक हादसा! बाइक से टकराई कार, कारोबारी के साथ महिला की भी गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -