Ertiga और Carens को कड़ी टक्कर देने आ रही हुंडई ये कार
Ertiga और Carens को कड़ी टक्कर देने आ रही हुंडई ये कार
Share:

भारत में 7-सीटर MPV सेगमेंट में हमेशा से मारुति सुजुकी अर्टिगा का जलवा देखने के लिए मिल रहा है, क्योंकि इस मूल्य पर फुल पैसा वसूल MPV सिर्फ अर्टिगा ही है . लेकिन अब माहौल बदल गया है और हाल में KIA इंडिया ने अपनी किफायती 7-सीटर कैरेंस MPV भारत में पेश कर चुकी है. और अब ताजा खबर... किआ की साथी कंपनी ह्यून्दे भी इंडियन मार्केट में बिल्कुल नई 3 कतार वाली 7-सीटर MPV लाने के बारे में विचार कर रही है जिसका नाम स्टारगेजर रखा गया है. कुछ समय पहले ही इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिससे इसके भारत में लॉन्च की पुष्टि हो चुकी है.

ठेठ MPV वाला स्टाइल और डिजाइन: हुंडई ने फिलहाल इस MPV की कोई जानकारी अब तक जारी नहीं की गई है, जिसकेस साथ इंडिया में लॉन्च को लेकर भी अबतक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. किफायती MPV सेगमेंट में हुंडई स्टारगेजर का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी अर्टिगा और किआ कैरेंस के साथ होने वाला है. KIA कैरेंस से अलग ह्यून्दे स्टारगेजर को ठेठ MPV वाला स्टाइल और डिजाइन दिया गया है. इसके टेस्ट मॉडल को सपाट चेहरा और ह्यून्दे स्टारिया MPV से मिलता-जुलता अगला भाग दिया गया है.

कैसे होंगे MPV के फीचर्स: हुंडई  स्टारगेजर को दिए गए फीचर्स में स्प्लिट हेडलैंप्स, LED DRL और टेपरिंग प्रोफाइल शामिल हैं. टेस्ट मॉडल में हुंडई  की ताजा ग्रिल दिखाई नहीं दी है जैसी हालिया लॉन्च नई क्रेटा SUV में दी जा चुकी है. MPV के पिछले भाग में आड़े त्रिकोण आकार के टेललैंप्स दिए गए हैं. हमारा कहना है कि स्टारगेजर के साथ क्रेटा वाले इंजन विकल्प मुहैया कराए जाएंगे. ऐसे में ये नई 7-सीटर कार 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है, जिसके साथ साथ संभव है कि डीजल इंजन के साथ भी इस MPV को लॉन्च किया जाए.

क्या आप भी तलाश रहे है ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स तो ये है बेस्ट

ये है सबसे अधिक माइलेज वाली बाइक, जानिए क्या है खासियत

यहाँ मिल रही आधे से भी कम दाम में शानदार फीचर्स वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -