कई दिनों से पति से था पत्नी का विवाद तो चली गई मायके और फिर
कई दिनों से पति से था पत्नी का विवाद तो चली गई मायके और फिर
Share:

बिजनौर: बिजनौर के हल्दौर में बीते कई दिनों से घर में अकेले रह रहे गांव प्रेमनगर निवासी राहुल कुमार का खून से लथपथ शव घर की पहली मंजिल के आंगन में पड़ हुआ था। घर में कई जगह पर खून के दाग भी पाए गए है। वहीं, इस मामले में मृतक के ससुर, साले और पत्नी के विरुद्ध कत्ल करने का शक जाहिर करते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कर दी है। मृतक युवक के चाचा सिविल जज हैं, जो लखनऊ में तैनात हैं।

गांव प्रेमनगर निवासी किसान राहुल कुमार (26) पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह का मकान अम्हेड़ा-चांदपुर मार्ग पर स्थित है। मृतक राहुल के चाचा गजेंद्र सिंह लखनऊ में सिविल जज की पोस्ट कर है। राहुल की शादी कुछ वर्ष पूर्व थाना चांदपुर क्षेत्र के गांव कौशल्या निवासी शीलू के साथ हुई थी। राहुल और पत्नी शीलू के मध्य बहुत वक़्त से विवाद चल रहा था। बताया गया कि विवाद के चलते ही उसकी पत्नी, बेटा और बेटी को लेकर एक सप्ताह पहले मायके जा चुकी थी। राहुल अब घर पर अकेला था, जबकि उसकी मां और एक भाई बिजनौर में ही रहते थे। राहुल की बहन प्राची का इस बारें में कहना है कि , वह 19 अगस्त को हरियाली तीज पर अपनी ससुराल से भाई से मिलने प्रेमनगर आई। लेकिन घर पर कोई नहीं था और मेन गेट बंद मिला। कुछ देर तक अपने चाचा के यहां रुकने के बाद वापस उसी दिन अपनी ससुराल चली गई।

बता दें कि  प्राची ने पुलिस से कहा है कि सोमवार की सुबह गांव से किसी व्यक्ति के फोन से उसकी मां को राहुल की तबीयत खराब होने की जानकारी  दी। मां सोमवार को घर पहुंची तो राहुल का शव पहली मंजिल की छत के आंगन में पड़ा हुआ था। घर के आंगन, जीने, घर के बाहर खड़े नल पर जगह-जगह खून भी बहा था। दूसरी मंजिल की छत की तीन रेलिंग टूटी हुई मिलीं। कुछ स्थानों पर जगह-जगह सिर के बाल भी पड़े मिले। ग्रामीणों के मुताबिक, राहुल के सिर व अन्य कुछ शरीर पर चोट के गहरे चोट के निशान बताए गए हैं। सूचना पाकर घटनास्थल पर सीओ सिटी अनिल सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह व फॉरेंसिक टीम पुलिस बल के साथ आई। सीओ सिटी ने थाना प्रभारी निरीक्षक को कार्रवाई कर आवश्यक कार्रवाई करने के दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए है। मृतक की मां प्रमोद देवी की तहरीर के आधार पर चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव कौशल्या निवासी राहुल के ससुर तेजपाल सिंह, साला सचिन व उसकी पत्नी शीलू के विरुद्ध कत्ल के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

राहुल का शव उसके घर की छत में ही पाया गया था । उसका अपनी पत्नी से कई वर्षों से विवाद चल रहा था। पत्नी मायके गई हुई थी। मृतक की मां की तहरीर और आशंका के आधार पर पत्नी, ससुर, साले के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाने वाली है।

आधार की जानकारी शेयर करते समय रहें सावधान, UIDAI ने जारी किया अलर्ट

17 वर्षीय बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने की नाबालिग प्रेमिका के साथ हैवानियत, 2 दिन बाद ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -