17 वर्षीय बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
17 वर्षीय बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मां के चरित्र पर शक में एक बेटे ने उसका निर्मम क़त्ल कर दिया। महाराष्ट्र के पालघर जिलें में 17 वर्षीय बेटे ने मां को अपने मोबाइल से किसी को मैसेज करते देखा तथा उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने कुल्हाड़ी से हमला करके मां का क़त्ल कर दिया तथा फरार हो गया। वारदात रविवार की रात को वसई टाउनशिप में हुई है। वारदात के पश्चात् से नाबालिग आरोपी फरार है।

मांडवी थाने के इंस्पेक्टर अशोक कांबले ने बताया कि बेटे को अपनी मां सोनाली गोगरा के चरित्र पर पहले से ही शक था तथा इसी कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। रविवार रात को लड़का खाना खा रहा था तथा उसी के चलते उसने देखा कि उसकी मां किसी को मोबाइल से मैसेज कर रही है। इससे लड़का चिढ़ गया तथा कुल्हाड़ी निकालकर मां पर हमला बोल दिया। जिस वक़्त यह घटना हुई घर के बाकी सदस्य मौजूद नहीं थे।

वही गंभीर रूप से चोटिल महिला को भिवंडी में इंदिरा गांधी मेमोरियाल हॉस्पिटल लाया गया मगर चिकित्सक ने बताया कि हॉस्पिटल लाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि IPC की धारा 302 के तहत अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है तथा पुलिस उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने की नाबालिग प्रेमिका के साथ हैवानियत, 2 दिन बाद ऐसे हुआ भंडाफोड़

एक ठगी ने ले ली हंसते-खेलते परिवार की जान, बच्चों को जहर देकर फंदे पर झूले पति-पत्नी, शारिक-अरशद, फरहान सहित 5 गिरफ्तार

पत्नी और 2 वर्षीय बेटी को शख्स ने दी दर्दनाक मौत, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -