दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने की नाबालिग प्रेमिका के साथ हैवानियत, 2 दिन बाद ऐसे हुआ भंडाफोड़
दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने की नाबालिग प्रेमिका के साथ हैवानियत, 2 दिन बाद ऐसे हुआ भंडाफोड़
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। प्रेमी ने लड़की को अपने दोस्त के कमरे पर ले जाकर अपने 4 मित्रों के साथ सामूहिक बलात्कार किया है। लड़की ने 2 दिन पश्चात् अपने परिवार वालों को पूरी घटना के बारे में बताया। तत्पश्चात, परिवार के लोग लड़की को लेकर थाने पहुंचे तथा लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लड़कों को गिरफ्त में लिया है वही एक अन्य की तलाश जारी है।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उज्जैन के नील गंगा थाना इलाके के विष्णुपुरा आकासौदा गांव निवासी सुभाष 4 दिन पहले उसे अपने दोस्त के यहां लेकर गया था। यहां उसने अपनी प्रेमिका के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। तत्पश्चात, उसके 3 दोस्तों ने लड़की को डरा धमकाकर सामूहिक बलात्कार किया। घटना के पश्चात् लड़की ने 2 दिनों तक इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी तथा गुमसुम रहने लग गई। उसकी तबीयत भी खराब हो गई। घरवालों ने जब उससे बात की तो लड़की रोने लगी तथा आपबीती घटना के बारे में बताया। तत्पश्चात, मामले का खुलासा हो सका। युवती उज्जैन क्षेत्र की रहने वाली है तथा नाबालिग है।

नीलगंगा थाना प्रभारी विवेक कनोडिया ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ परिजन थाने पहुंचे थे। उसके प्रेमी और दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इसमें 4 आरोपी है जिसमें तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक की तलाश जारी है। पुलिस ने मामले में बलात्कार पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है पुलिस अभी इस मामले में तहकीकात कर रही है।

'गंगा मैया की जय कहना डूब मरने वाली बात, मुसलमानों ने चूड़ियां नहीं पहनीं..', कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी के नफरती बोल, Video

'ऐश्वर्या राय बच्चन मछली खाती हैं इसलिए उनकी आंखें खूबसूरत है', इस मंत्री के बयान ने मचाया बवाल

MP से सामने आई चोरी की अनोखी घटना, रुपए-पैसे की जगह ये चीजें चुराती नजर आई लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -