बकरी लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा पूरा परिवार, चौंकाने वाली है वजह
बकरी लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा पूरा परिवार, चौंकाने वाली है वजह
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। न्याय की गुहार लगाते हुए एक परिवार गोद में बकरी लेकर SP दफ्तर पहुंच गया। 3 दिन से यह परिवार बकरी को लेकर थाने का चक्कर काट रहा था। SP दफ्तर पहुंचने के पश्चात् पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जल्द से जल्द ऐक्शन लेने का आदेश दिया है। परिवार ने पुलिस से यह भी कहा कि उनकी जान को खतरा है। 

दरअसल, छतरपुर के भैरों गंज गांव के रहने वाले हरिदास अहरिवार की बकरी उनके घर के सामने बने मकान के दरवाजे के पास चली गई। वह घर श्रीराम पटेल का है। 11 मार्च को जब बकरी श्रीराम पटेल के दरवाजे पर गई तब वह उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसका एक पैर टूट गया। हरिदास ने बताया कि वह बीते 3 दिनों से बकरी के बच्चे को गोद में लेकर पुलिस थानों के चक्कर लगा रहे हैं। घटना के तत्काल पश्चात् वह स्थानीय चौकी पहुंचे थे। मगर पुलिस ने मामले में कोई भी सुनवाई नहीं की। दूसरे दिन वह नौगांव थाना भी गए मगर वहां भी पुलिस ने नहीं सुनी। थक हार कर वह तीसरे दिन परिवार के साथ बकरी को गोद में लिए छतरपुर एसपी ऑफिस पहुंच गए।

हरिदास का आरोप है कि वह और उनके परिवार के लोगों ने जब बकरी को पीटने का विरोध किया तब श्रीराम पटेल एवं उसके अन्य साथियों ने उन्हें जूते से पीटा। इसमें उन्हें एवं उनके परिव्रा वालों को चोटें भी आई हैं। उन्होंने इल्जाम लगाया कि श्रीराम पटेल दबंग किस्म का आदमी है तथा इस घटना के पश्चात् उनके परिवार को जान का खतरा है। मामले में CSP अमन मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हरिप्रसाद ने अपने परिवार के साथ आकर एक आवेदन दिया है। पीड़ित परिवार अपने साथ बकरी भी लाया है। मामले में कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

‘सर तन से जुदा, ले लूंगा जान’, MP के संत को मिली धमकी

'चप्पल चटवाई, बाल काटे फिर...', UP में किन्नरों के साथ की गई बदसलूकी

अचानक SUV कार से उतरकर खेत में पहुंचीं कमलनाथ की बहू, करने लगी ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -