‘सर तन से जुदा, ले लूंगा जान’, MP के संत को मिली धमकी
‘सर तन से जुदा, ले लूंगा जान’, MP के संत को मिली धमकी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के संत ‘राधे राधे बाबा’ को अज्ञात नंबर से कॉल कर धमकी प्राप्त होने की घटना सामने आई है। उन्हें जान से मारने एवं सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। उन्होंने पुलिस थाने में इसको लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई है। दरअसल, दो दिन पहले ही भोजशाला से जुड़ा हुआ एक आदेश उच्च न्यायालय से आया था। उसी के बाद अचानक से इंदौर के महामंडलेश्वर मनमोहन दास महाराज उर्फ राधे राधे बाबा को अज्ञात नंबर से फोन कॉल आया।

फोन को लेकर राधे राधे बाबा ने संभावना व्यक्त की कि उन्हें फोन पाकिस्तान से आया है, जो 12 डिजिट का नंबर था। राधे राधे बाबा ने छत्रीपुरा थाने पर शिकायती पत्र भी दिया। उनके शिकायती पत्र को संज्ञान में लेकर पुलिस धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई है। राधे राधे बाबा को इससे पहले भी धमकी प्राप्त हो चुकी है। धमकी प्राप्त होने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी, मगर एक बार फिर से उन्हें धमकी प्राप्त हुई है। देर-सवेर हो सकता है कि उनकी सुरक्षा और बढ़ा दी जाए।

राधे-राधे बाबा ने कहा कि वह ‘भोजशाला आंदोलन’ से बहुत वर्षों से जुड़े हुए हैं। जिस प्रकार से बीते दिनों इंदौर उच्च न्यायालय ने भोजशाला को लेकर जांच के आदेश दिए हैं, संभवता उसी के चलते उन्हें एक बार फिर जान से मारने एवं सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। राधे-राधे बाबा की शिकायत पर छत्रीपुरा पुलिस फोन नंबर की डिटेल खंगाल रही है। हालांकि अभी तक धमकी देने वाले के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। राधे-राधे बाबा ने कहा कि जिस प्रकार से धार की भोजशाला को लेकर उच्च न्यायालय ने फैसला दिया है, उसकी वजह से कटरपंथी लोग इस प्रकार की हरकत कर रहे हैं, मगर हम डरने वाले नहीं हैं एवं आने वाले दिनों में भी हिंदू संस्कृति को लेकर आंदोलन एवं अलग-अलग प्रकार की कोशिश करती रहेगी।

'चप्पल चटवाई, बाल काटे फिर...', UP में किन्नरों के साथ की गई बदसलूकी

अचानक SUV कार से उतरकर खेत में पहुंचीं कमलनाथ की बहू, करने लगी ये काम

'मेरी बेटी ने आसाराम पर झूठे आरोप लगाए...’, इंटरनेट पर वायरल हुआ रेप पीड़िता के पिता के नाम से VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -