'चप्पल चटवाई, बाल काटे फिर...', UP में किन्नरों के साथ की गई बदसलूकी
'चप्पल चटवाई, बाल काटे फिर...', UP में किन्नरों के साथ की गई बदसलूकी
Share:

बलिया: यूपी के बलिया से किन्नरों से बदसलूकी की एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने पहले तो 3 किन्नरों से मारपीट की। उनमें से एक को चप्पल चाटने के लिए विवश किया। तो वहीं, दो के बाल काट दिए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है।

घटना बहोरवा गांव की है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, किन्नरों से बदसलूकी उस वक़्त की गई जब वे लोग किसी कार्यक्रम में नाच-गाने के लिए पहुंचे थे। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने कहा कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की शिकायत पर पांच अन्य किन्नरों के विरुद्ध बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। किन्नर पूजा द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया है कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में वह अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थीं। इस बीच, एक गाड़ी में सवार होकर वहां पांच लोग पहुंचे। उन लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट आरम्भ कर दी तथा जबरन वाहन में बैठाकर ले गए। इस के चलते उन्होंने एक किन्नर को चप्पल चाटने के लिए बाध्य किया। तो वहीं, दो किन्नरों के बाल काट दिए।

किसी ने इसका वीडियो बनाया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तत्पश्चात, पुलिस ने किन्नर पूजा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। फिलहाल इस मामले की तहकीकात की जा रही है। हाल ही में हरदोई जिले से भी पिटाई की घटना सामने आई थी। जिसमें कुछ 12 लोगों ने मां-बेटी की लाठी-डंडों से पिटाई कर डाली थी। पीड़िताओं का आरोप था कि थाने में उनकी शिकायत किसी ने नहीं सुनी। फिर दोनों ने एसपी ऑफिस जाकर न्याय की गुहार लगाई। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ था। मामला बेहटा गोकुल थाना इलाके के साबिरपुर गांव का था। यहां की रहने वाली फातिमा पत्नी बबलू ने गांव निवासी जमील, नाजिम, सतीश, जरीन आदि लोगों पर जमीनी विवाद में लाठी-डंडों से मारपीट कर चोटिल करने का इल्जाम लगाया। फिलहाल इस मामले में तहकीकात जारी है।

'मेरी बेटी ने आसाराम पर झूठे आरोप लगाए...’, इंटरनेट पर वायरल हुआ रेप पीड़िता के पिता के नाम से VIDEO

‘मैं मंत्री नहीं होता तो उसको टुकड़ों में फाड़ देता’, भरी सभा में मंत्री ने PM मोदी को दी धमकी

बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Poco का ये 5G फोन, ऐसे उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -