परिवार के लोगों ने एक साथ लगाया मौत को गले, जानिए क्या है पूरा मामला?
परिवार के लोगों ने एक साथ लगाया मौत को गले, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक परिवार ने आर्थिक तंगी के चलते खुदखुशी करने का प्रयास किया है। इस घटना में 7 वर्षीय मासुम बच्ची की मौत हो गई है तथा पत्नी का स्थिति गंभीर बताई जा रही है, इस घटना के बाद महिला का पति फरार हो गया है। यह मामला दहिसर चेक नाका के बगल के काशीमिरा पुलिस थाना इलाके के सीजन्स बैंक्वेट्स होटल में हुआ है।

मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप दहिसर चेक नाका के आगे सीजन्स बैंक्वेट्स होटल में एक परिवार ने अपनी जीवन लीला ख़त्म करने की कोशिश की दुर्भाग्य से, इसमें एक 7 वर्षीय मासुम बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची की मां का फिलहाल अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद पति फरार हो गया है। 27 मई को सीजन्स बैंक्वेट्स होटल में वसई के निवासी रयान ब्राको, उनकी पत्नी पूनम ब्राको और सात वर्षीय बच्ची अमायाका ब्राको यह रहने आये थे। आज प्रातः लगभग 10 बजे रूम की चीख-पुकार सुनकर होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खोला, तब यह पूरी घटना सामने आई। काशीमिरा पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर, पूनम को चिकित्सालय भेज दिया।

पूनम ने पुलिस को दी गई आरभिंक जानकारी के अनुसार, फिलहाल उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसलिए पूरा परिवार खुदखुशी करने जा रहा था। जिसके बाद रयान ब्राको कॉकरोच तथा चूहे मारने वाली गोली और लिक्विड लेकर आया और तीनों ने रात में जहरीली दवाई पीली थी। पूनम और ब्राको पर दवाई का कोई प्रभाव नहीं हुआ। जबकी इसमें सात वर्षीय अमायका की मौत हो गई। तत्पश्चात, रयान ब्राको ने पूनम को गला घोंटकर मारने का प्रयास भी किया मगर उसके चिल्लाने से ब्राको वहां से भाग गया। 27 मई से पहले रयान ब्राको अपने परिवार के साथ वसई के वेस्टर्न होटल में ठहरा था। वहां के होटेल का 15,000 का बिल भी वह न चुका सका, तत्पश्चात, वह इस होटल में आए थे। वही ब्राको के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, वह आर।एस।वी।पी। में काम कर रहा था। जबकि वह स्क्रैबल डिजिटल लैब में मैनेजर था तथा वह रिलायंस मीडिया वर्क्स में एक वरिष्ठ प्रबंधक होने की बात लिखी है। फिलहाल परिवार ने खुदखुशी करने के लिए यह खतरनाक कदम क्यों उठाया, अब इसकी तहकीकात काशीमीरा पुलिस कर रही है।

बेगूसराय कोर्ट में 'धोनी' पर दर्ज है गंभीर मुकदमा, जानिए 'कप्तान कूल' ने किया है क्या अपराध ?

कैसे इंद्रेश्वर मंदिर से इंद्रपुरी और फिर बना इंदौर? जानिए इतिहास

प्रेमिका को देना चाहते हैं सरप्राइज तो ले जाएं इन रोमांटिक जगहों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -