प्रेमिका को देना चाहते हैं सरप्राइज तो ले जाएं इन रोमांटिक जगहों पर
प्रेमिका को देना चाहते हैं सरप्राइज तो ले जाएं इन रोमांटिक जगहों पर
Share:

अगर आप रिलेशनशिप (Relationship) में हैं और गर्लफ्रेंड से आपकी शादी फिक्स हो चुकी है, तो आप एक बार उसके साथ कहीं बाहर की ट्रिप जरूर प्लान करें। जी हाँ और बाहर जाने के लिए जगह हम आपको बताने जा रहे हैं। हमे यकीन है इन जगहों पर जाकर आपकी प्रेमिका खुश होगी और आप वहां रोमांटिक समय बिता सकेंगे।

गोवा- कपल्स की पसंदीदा डेस्टिनेशन है गोवा। जी हाँ और इसे हनीमून डेस्टिनेशन भी कहा जाता है। यहां समुद्र के किनारे टूरिस्ट होम और हट बनी हुई हैं, साथ ही तमाम होटल्स और रिजॉर्ट्स भी बने हुए हैं। ऐसे में आप अपने बजट और सुविधा के अनुसार इन्हें बुक कर सकते हैं। यहां आप समुद्र के किनारे गर्लफ्रेंड के लिए खास डेट प्लान कर सकते हैं।

अलेप्पी- केरल में लक्षद्वीप सागर पर स्थित शहर को अलाप्पुझा और अलेप्पी जैसे नामों से जाना जाता है। इस शहर को इटली का वेनिस शहर भी कहा जाता है। ये शहर अलेप्पी समुद्र, झीलों और हरियाली से घिरा हुआ है। यहां पर सूर्योदय और सूर्यास्त का नजारा देखने के लिए दूर दूर से लोग आते हैं। जी हाँ और अगर आप अपने पार्टनर के साथ सुकून के कुछ पल बिताना चाहते हैं, तो यहाँ जा सकते हैं।

जीरो वैली- अरुणाचल प्रदेश में स्थित जीरो वैली भी बैचलर कपल्स के लिए बेस्ट है। जी हाँ और अगर आप कुदरत के करीब जाना चाहते हैं तो आप यहाँ जा सकते हैं। ये जगह परफेक्ट है। इस जगह को साल 2012 में वर्ल्ड हेरिटेज साइट्स की लिस्ट में शामिल किया गया था। यहाँ आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ट्रैकिंग का मजा ले सकते हैं।

गोकर्ण- यहाँ एक ओर समुद्र तथा तीन ओर पर्वतों से घिरा हुआ स्थान है गोकर्ण। यहाँ बीच पर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ न सिर्फ रोमांटिक पल बिता सकते हैं, बल्कि उसे सरप्राइज भी दे सकते हैं। जी हाँ और अगर आप वाकई ऐसी प्लानिंग करने में कामयाब हो गए क्योंकि गोकर्ण ऐसी ही जगह है।

साफ़-सफाई के मामले में सबसे अव्वल हैं ये 3 जगह, जरूर जाएं घूमने

गर्मी में ठंडक देंगे इंदौर के यह सबसे मशहूर वाटर पार्क, एक बार जाएं जरूर

पृथ्वी पर स्वर्ग कहा है...? इस प्रश्न पर आया कुमार विश्वास का शानदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -