फिर करवट लेगा मौसम, इन जिलों में होगी बारिश
फिर करवट लेगा मौसम, इन जिलों में होगी बारिश
Share:

भोपाल: एक बार फिर मध्य प्रदेश में मौसम बदलता दिखाई दे रहा है, राज्य में एक ओर जहां ठंड से राहत मिलती नजर आ रही है, वहीं दूसरी ओर बारिश की संभावना भी जताई है गई है। राज्य के कई जिलों में आज हल्की से मध्यम वर्षा होने के पूरे आसार हैं। राज्य के कुछ जिलों में सुबह से बूंदाबांदी हुई है।

मध्य प्रदेश में फिलहाल तापमान में गिरावट नहीं होने से ठंड से थोड़ी राहत प्राप्त हुई है। राज्य के 47 शहरों में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से ऊपर है। जिससे ठंड स्थिर बनी हुई है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से राज्य में कड़ाके की ठंड पड़ रही थी, नौगांव पचमढ़ी में तापमान 0 डिग्री तक भी पहुंच गया था, ऐसे में बीते 24 घंटे में तापमान में कुछ वृद्धि हुई है, जिससे ठंड से राहत मिलती दिखाई दे रही है। हालांकि ठंड की जगह कोहरे ने ले ली है। आज सुबह से ही राजधानी भोपाल समेत राज्य के ज्यादातर जिले कोहरे की चपेट में दिखाई दिए।

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश में कुछ जिलों में वर्षा की संभावना जताई है। आज सुबह से कटनी, दमोह, रीवा और सतना में बूंदाबांदी हुई, जबकि आज सागर, शहडोल एवं जबलपुर संभाग के कुछ जिलों में वर्षा होने के पूरे आसार हैं। आने वाले दिनों में ग्वालियर-चंबल और बुंदेलखंड के 15 जिलों में हल्की वर्षा हो सकती है। इसके अतिरिक्त मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों में राज्य में कोहरा रहने की संभावना भी जताई है। क्योंकि राज्य में तापमान फिलहाल स्थिर दिखाई दे रहा है, मगर कोहरे का प्रभाव अभी भी सुबह से सभी जिलों में नजर आ रहा है। ऐसे में मौसम विभाग ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है।

'PM ने नहीं मानी CRPF की बात', आखिर क्यों दिग्विजय सिंह ने दिया ये बड़ा बयान?

मंदिर में भक्तों की भीड़ के बीच अचानक गिर गई क्रेन, कइयों की हुई दर्दनाक मौत

BJP नेता का कुत्ता मरा तो भड़के मंत्री-MLA, खुद फ़ोन करके दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -