BJP नेता का कुत्ता मरा तो भड़के मंत्री-MLA, खुद फ़ोन करके दर्ज करवाई FIR
BJP नेता का कुत्ता मरा तो भड़के मंत्री-MLA, खुद फ़ोन करके दर्ज करवाई FIR
Share:

गोरखपुर: यूपी में कुत्ते की मौत की FIR लिखवानी हो तो आपको मंत्री या MLA से फोन करवाना होगा। ये बात भाजपा के ही एक नेता ने कही हैं, जिनके कुत्ते की मौत अवैध खनन कर रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो गई। भाजपा नेता ने पुलिस में FIR लिखाने का प्रयास किया, मगर लिखी नहीं गई। बाद में मंत्री दयाशंकर सिंह एवं MLA केतकी सिंह के फोन के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। 

दरअसल, बलिया के रहने वाले अनिकेत सिंह अपने पालतू कुत्ते आर्यन के साथ टहल रहे थे। इसी के चलते बालू खनन कर सिविल लाइन की ओर तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से कुत्ते की मौत हो गई। बीते दिनों कुत्ता आर्यन गोरखपुर में आयोजित डॉग शो प्रतियोगिता में पहले नंबर पर आया था। पालतू कुत्ते की मौत से घरवाले आक्रोशित हो गए। सभी ट्रैक्टरों को रोक दिया, जिससे जाम लग गया। अनिकेत सिंह, भाजपा MLA केतकी सिंह के रिश्तेदार हैं। विधायक के रिश्तेदार के कुत्ते की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर प्राप्त होने पर अफसरों में खलबली मच गई। उधर, परिवहन मंत्री सहित MLA के फोन कॉल के बाद प्रशासन के पसीने छूट गए। मंत्री दयाशंकर सिंह एवं MLA केतकी सिंह के फोन के बाद पुलिस ने FIR दर्ज की। 

कुत्ते के मालिक अनिकेत ने कहा कि उनकी बहन विधायक केतकी सिंह एवं परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का प्रशासन को फोन आया, तत्पश्चात, प्रशासन ने ट्रैक्टर के खिलाफ शहर कोतवाली में धारा 429 एनिमल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। परिवहन विभाग के ARTO एवं खनन विभाग ने भी ताबड़तोड़ FIR दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि हमने केस दर्ज करके ट्रैक्टर की तलाश आरम्भ कर दी गई है, अवैध खनन कर रहे ट्रैक्टर की तलाश की जा रही है, इसके साथ ही अवैध खनन के मामले में खनन विभाग को सूचित कर दिया गया है।

अदालत पहुंची कुश्ती की लड़ाई, पहलवानों के खिलाफ बृजभूषण सिंह के सहयोगी ने दायर की याचिका

पंजाब में फिल्म सिटी बनाने की तैयारी जुटे CM मान, मुंबई के कारोबारियों को देंगे निवेश के लिए न्योता

'भगवान की गिनती देश के बाद होती है...', कोलकाता में बोले मोहन भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -