अरविन्द अकेला कल्लू के इस गाने को मिले 2 मिलियन व्यूज
अरविन्द अकेला कल्लू के इस गाने को मिले 2 मिलियन व्यूज
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू स्टारर भोजपुरी मूवी सइयां हमार कलाकार बा के ट्रेलर वायरल हो रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया, इस मूवी के ट्रेलर को मात्र 24 घंटे में 2 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार कर गया है. भोजपुरी सिनेमा के बदलाव की दिशा में नया इतिहास रचने जा रही पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा के निर्देशन में बनी व फिल्म निर्माता रमेश पांडेय द्वारा भोजपुरी मूवी कलाकार निर्मित की गई है. 

राजामौली की पत्नी बनी इस फिल्म की लेखक

इस मूवी में पिता-पुत्र के मार्मिक कथानक को सेल्युलाईट के रुपहले परदे पर उतारा गया है. केंद्रीय रोल में सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू एक कलाकार की रोल में हैं, जोकि संवेदनशीलता से भरपूर है और पिता की भूमिका में हरफनमौला अभिनेता अवधेश मिश्रा हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि यह फिल्म वाकई भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा बदलने में अग्रसर साबित होगी. फिल्म का गीत संगीत पारिवारिक व काफी मधुर है. मूवी का फिल्मांकन बहुत ही उम्दा पैमाने पर किया गया है. यह मूवी हर वर्ग के दर्शक एक साथ बैठ कर देख सकते हैं.

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैना

विदित हो कि राम सिया फिल्म्स & वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू अभिनीत भोजपुरी फिल्म सइयां हमार कलाकार बा का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे काफी रिस्पांस मिल रहा है. फिल्मी गलियारों में भी फिल्म के ट्रेलर की खूब प्रशंसा की जा रही है. भोजपुरी से फूहड़ता, अश्लीलता से कोसों दूर बनी यह फिल्म पूरे घर और फैमिली के साथ बैठकर देखने लायक यह फ़िल्म बनाई गई है, ताकि फैमिली सभी मेंबर्स के साथ मूवी देखने में कोई हिचक ना हो. 

सामंथा अक्किनेनी ने ईयर पियर्सिंग में क्लिक की गई फोटो की शेयर

शीघ्र ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी शिवकार्तिकेन की ये फिल्म

बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -