राजामौली की पत्नी बनी इस फिल्म की लेखक
राजामौली की पत्नी बनी इस फिल्म की लेखक
Share:

बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR के बारे में सामने आ रही ख़बरों में कहा गया है कि निर्देशक एसएस राजामौली की पत्नी राम फिल्म के लिए संवाद लिख रही हैं. खबर आगे बताती है कि निर्देशक फिल्म की पटकथा में कुछ बदलाव कर रहे हैं. RRR की टीम फिलहाल फिल्म की स्टोरी लाइन में कुछ बदलाव करने की दिशा में काम कर रही है. कथित तौर पर आगामी फिल्म की कहानी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई है. समाचार रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि राम चरण और जूनियर NTR स्टारर RRR के लिए राम राजामौली कॉस्टयूम विभाग का नेतृत्व कर रहे हैं.

अब, निर्देशक एसएस राजामौली की पत्नी राम ने फिल्म के लिए संवाद लिखने की अतिरिक्त जिम्मेदारी ली है. अवधि नाटक RRR राम चरण और जूनियर NTR को भयंकर स्वतंत्रता सेनानियों के रूप में दिखाई देंगे. राम चरण और जूनियर NTR अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिकाओं पर कार्य करने वाले है. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन भी होंगे. RRR फिल्म उद्योग की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें इतनी मजबूत स्टार कास्ट है और फिल्म को इक्का-दुक्का निर्देशक SS राजामौली ने अभिनीत किया है. आगामी पीरियड ड्रामा की टीम ट्रायल शूट करना चाहती थी क्योंकि राज्य सरकार ने शूटिंग की अनुमति दी थी. लेकिन, बाद में ऐसी खबरें आईं कि टीम ने ट्रायल शूट रद्द कर दिया था. अब, फैंस फिल्म के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं.

अपनी नई फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी निवेथा थॉमस

समांथा अक्किनेनी की ये सिंपल साड़ी है बेहद ही महंगी, जाने कीमत

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -