18 लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर रेलवे स्टेशन पर आराम कर रहा था चोर, अचानक पहुंची पुलिस और...
18 लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर रेलवे स्टेशन पर आराम कर रहा था चोर, अचानक पहुंची पुलिस और...
Share:

ठाणे​: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में साउंड ऑफ म्यूजिक फ़ोन दुकान में चोर ने सेंध लगाकर 18 लाख 72 हजार रुपये दाम के फ़ोन चोरी कर लिए। खबर मिलने के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का निरीक्षण किया। दुकान मालिक की​ शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी को सिर्फ 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से सभी मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, दुकान में फ़ोन चोरी के आरोपी का नाम अहमद फिरोज नईम अहमद उर्फ मोनू बताया जा रहा है। पहले भी पुलिस इस अपराधी को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया, अहमद ने रविवार प्रातः लगभग 5 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज चौक मौजूद साउंड ऑफिस म्यूजिक मोबाइल दुकान की छत तोड़ दी। तत्पश्चात, दुकान से 18.72 लाख रुपये दाम के मोबाइल फोन चोरी कर लिए।

इसके बाद अपराधी ने चोरी किए मोबाइल का बैग रेलवे स्टेशन पर छिपा दिया, इसके बाद वह स्वयं वहीं सो गया। दुकान का मालिक जब दुकान पर पहुंचा तो उसे घटना के बारे में पता चला। दुकान मालिक राकेश लक्ष्मणदास गंबानी ने इस घटना को लेकर सेंट्रल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज तहकीकात आरम्भ की। इसी बीच गश्ती पर पुलिस ने अहमद को एक संदिग्ध के तौर पर हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर उसने दुकान से मोबाइल चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। उसके पास से सभी मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं।

नौकरी गई तो प्रेमिका ने छोड़ दिया, गुस्साए प्रेमी ने आखिरी बार मिलने बुलाया और....

चलती ट्रेन के टॉयलेट में गई महिला, फिर वापस नहीं लौटी, जब दरवाजा तोड़कर देखा तो...

नेपाल से लाकर दिल्ली में बेचते थे ड्रग्स, पुलिस ने 15 किलो हशीश के साथ तीन तस्करों को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -