चलती ट्रेन के टॉयलेट में गई महिला, फिर वापस नहीं लौटी, जब दरवाजा तोड़कर देखा तो...
चलती ट्रेन के टॉयलेट में गई महिला, फिर वापस नहीं लौटी, जब दरवाजा तोड़कर देखा तो...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में चलती ट्रेन के टॉयलेट में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने महिला का शव ट्रेन के टॉयलेट से बरामद किया है. उसके गले पर फंदा भी पाया गया है. पुलिस इसे आत्महत्या का संदिग्ध मामला मानकर चल रही है. पुलिस के अनुसार, बिहार की निवासी 20 साल की आरती कुमारी पाल मुंबई के बांद्रा टर्मिनस से रविवार को स्वराज एक्सप्रेस में सवार हुई. यह ट्रेन जम्मू तवी की ओर जा रही थी और महिला बोगी नंबर 4 में सवार थी.

कुछ देर बाद ही महिला टॉयलेट गई, लेकिन जब बहुत देर तक वह अपनी सीट पर नहीं लौटी तो लोगों को संदेह हुआ. उन्होंने टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया. मगर बहुत समय बीतने के बाद भी महिला ने दरवाजा नहीं खोला. लंबे समय तक दरवाजा न खुलने के बाद लोगों ने TC को मामले की सूचना दी. टीसी ने भी दरवाजा खुलवाने का बहुत प्रयास किया, किन्तु उसे कामयाबी नहीं मिली. लंबी जद्दोजहद के बाद भी गेट न खुलने पर दोपहर लगभग 1.10 बजे ट्रेन को पालघर के दहानू रोड रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया. जहां पुलिस की सहायता से दरवाजा खोला गया तो महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ मिला. उसके गले में कपड़े का फंदा बंधा हुआ था.

पुलिस ने आधार कार्ड के माध्यम से महिला की शिनाख्त की. जांच पड़ताल के बाद महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए पालघर के दहानू के कॉटेज अस्पताल पहुंचा दिया गया. पुलिस अब पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह स्पष्ट हो जाएगी. पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना के दौरान मौत का केस दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला के ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसके साथ एक बच्चा और एक व्यक्ति भी मौजूद था, मगर शव मिलने से पहले ही दोनों गायब हो गए. पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला के साथ ट्रेन में चढ़ने वाला शख्स और बच्चा कौन था और महिला की मौत से कुछ समय पहले वे अचानक गायब कैसे हो गए.

नेपाल से लाकर दिल्ली में बेचते थे ड्रग्स, पुलिस ने 15 किलो हशीश के साथ तीन तस्करों को दबोचा

लड़की ने प्रेमी से शादी की तो माँ-बाप ने कर डाला ये काम

महिला ने लगाया सिपाही पर दुष्कर्म का इल्जाम, होश उड़ा देगी पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -