नौकरी गई तो प्रेमिका ने छोड़ दिया, गुस्साए प्रेमी ने आखिरी बार मिलने बुलाया और....
नौकरी गई तो प्रेमिका ने छोड़ दिया, गुस्साए प्रेमी ने आखिरी बार मिलने बुलाया और....
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी. मामला महरौली के भूल भुलैया का है. दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ, इसी बीच प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर चाकू से कई वार कर दिए. मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी लड़की को AIIMS पहुंचाया, वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने जानकारी दी है कि 20 साल का आरोपी हरीश महरौली के वार्ड नंबर-1 का निवासी है. जबकि मृतका बीना (19) खानपुर के दुर्गा विहार की निवासी थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे दोनों तीन वर्ष से रिलेशनशिप में थे और बीते दो महीनों से एक साथ आया नगर में रह रहे थे. आरोपी प्रेमी ने बताया कि वह ऑटो रिपेयर करने का कार्य करता था. मगर बीते एक साल से उसकी नौकरी चली गई थी और कोई काम नहीं मिल रहा था. जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. 6 दिन पहले बीना की हरीश से फिर विवाद हुआ.

जिसके बाद उसने हरीश से ब्रेकअप कर लिया और अपने माता-पिता के घर वापस लौट गई. इसे लेकर हरीश बेहद गुस्से में था. उसने अंतिम बार मिलने के लिए बीना को भूल भुलैया बुलाया. बीना भी राजी हो गई. सोमवार की शाम 5 बजे जब दोनों वहां मिले तो फिर किसी बात को लेकर इनके बीच लड़ाई होने लगी. हरीश पहले से ही गुस्से में था. जैसे ही बीना वहां से जाने लगी तो हरीश ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. बीना लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी. पुलिस ने आरोपी हरीश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से अभी भी पूछताछ कर रही है. आगे की छानबीन जारी है.

चलती ट्रेन के टॉयलेट में गई महिला, फिर वापस नहीं लौटी, जब दरवाजा तोड़कर देखा तो...

नेपाल से लाकर दिल्ली में बेचते थे ड्रग्स, पुलिस ने 15 किलो हशीश के साथ तीन तस्करों को दबोचा

लड़की ने प्रेमी से शादी की तो माँ-बाप ने कर डाला ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -