रिलीज हुआ ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ का टीजर, राखी-आदिल का दिखा रोमांटिक अंदाज,
रिलीज हुआ ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ का टीजर, राखी-आदिल का दिखा रोमांटिक अंदाज,
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) इन दिनों जमकर ख़बरों में हैं। मशहूर अभिनेत्री राखी अब आदिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी। ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी है। इस सांग का टीजर रिलीज कर दिया गया जिसे देखने के पश्चात् प्रशंसक इसे खूबसूरत बताते हुए राखी को बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर राखी के नए गाने को पूरा देखने के लिए प्रशंसक अभी से उत्साहित हैं।

‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ गाने के टीजर में राखी सावंत बहुत खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं आदिल दुर्रानी भी कम हैंडसम नहीं नजर आ रहे हैं। इस टीजर और गाने के बोल से स्पष्ट है कि गाना बेवफाई पर आधारित है। इस गानें के टीजर को इंस्टाग्राम पर साझा कर राखी ने कैप्शन में बताया है कि पूरा गाना 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस गाने के टीजर में आरम्भ में राखी और आदिल दुर्रानी के रोमांस को फिल्माया गया है। तत्पश्चात, अगले सीन में नजर आ रहा है आदिल किसी दूसरे लड़के के साथ राखी को रोमांस करते देख लेते हैं। ये देखने के पश्चात् आदिल का दिल टूट जाता है और वह दुखी होकर गमगीन दिखाई देते हैं। इस टीजर ने प्रशंसकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। टीजर में जो नजर आ रहा है, वही पूरे गाने में है या कुछ ट्विस्ट है, ये तो 10 तारीख के बाद ही साफ होगा। फिलहाल फैंस टीजर को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

'गुम है किसी के प्यार में' से कटा इस स्टार का पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका

रागिनी खन्ना की इस फोटो को देख लोगों के मन में उठा ऐसा प्रश्न

इस लड़की ने पेपर से बना डाली साड़ी और गाउन, देखकर उर्फी जावेद भी हो गई फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -