रागिनी खन्ना की इस फोटो को देख लोगों के मन में उठा ऐसा प्रश्न
रागिनी खन्ना की इस फोटो को देख लोगों के मन में उठा ऐसा प्रश्न
Share:

डेली सोप्स से अलग फ्लेवर के रूप में हमेशा ही दर्शक रियलिटी शोज़ को बहुत पसंद करते हैं। खासकर जिनमें सेलेब्रिटीज़ आदि को गहराई से जानने का अवसर मिले, ऐसे शोज़ को दर्शकों द्वारा बड़े ही चाव से देखा जा रहा है। ऐसा ही एक शो है 'एंटरटेनमेंट की रात', जिसके दोनों ही सीज़न्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला। लेकिन सीज़न 2 के उपरांत जैसे इसकी रफ्तार थम चुकी है। लेकिन ससुराल गेंदा फूल शो से पहचान में आईं क्यूट अदाकारा रागिनी खन्ना ने फैंस के सामने एक प्रश्न डाल दिया है कि क्या एंटरटेनमेंट की रात का सीज़न 3 शुरू होने जा रहा है?

शायद आपके मन में भी यह प्रश्न आ जाएगा, जब आप रागिनी खन्ना और फराह खान की इस फोटो को देखेंगे, जो रागिनी उर्फ सुहाना ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, KOO ऐप के जरिए पोस्ट की है। पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए रागिनी ने इस तस्वीर के साथ #Throwback हैशटैग का इस्तेमाल किया है, जो फैंस के मन में जिज्ञासा को और भी बढ़ा दिया है। 

 

दरअसल रागिनी और फराह का यह खूबसूरत तस्वीर एंटरटेनमेंट की रात के पुराने सीज़न के सेट का बताया जा रहा है। शो में टेलीविज़न और बॉलीवुड जगत के चहेते कलाकारों ने शिरकत की थी। सौम्या टंडन और रागिनी खन्ना इस एंटरटेनमेंट बैंडवैगन में शामिल रहा है। रागिनी खन्ना ने अदाकारा और शो की होस्ट सौम्या टंडन सहित सीज़न 1 के हास्य कलाकारों बलराज, मुबीन सौदागर और बाल कलाकार दिव्यांश के साथ शो के दूसरे सीज़न जिसका नाम 'एंटरटेनमेंट की रात ऐट 9' था, में दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया है। अब इस फोटो को देख यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कहीं यह सीज़न 3 की शुरुआत का टीजर जैसा तो कुछ नहीं है, जो जल्दी ही टेलीविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने वाला है।

इस लड़की ने पेपर से बना डाली साड़ी और गाउन, देखकर उर्फी जावेद भी हो गई फैन

अचानक सबके सामने रोने लगी निया शर्मा, देंखे ये VIDEO

बप्पा के दर्शन करने लालबागचा राजा पहुंची हिना खान, इस अंदाज में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -