'गुम है किसी के प्यार में' से कटा इस स्टार का पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका
'गुम है किसी के प्यार में' से कटा इस स्टार का पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

टीवी का चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों जमकर तहलका मचा रहा है। हर हफ्ते की भांति इस हफ्ते भी 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना रहा था। पिछले एपिसोड में शो में दिखाया गया कि सई एवं विराट का आमना सामना हो गया, किन्तु एक-दूसरे से मिलने की बजाय दोनों एक-दूसरे से मुंह मोड़कर चले गए। वहीं हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। 

कहा जा रहा है कि 'गुम है किसी के प्यार में' को एक कलाकार ने अलविदा कह दिया है, जिसका नाम सुनकर कोई भी चौंक जाएगा। शो को अलविदा कहने वाली वह कलाकार कोई और नहीं बल्कि मिताली नाग (Mitaali Nag) यानी देवयानी हैं। प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, मिताली नाग ने शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि अभी तक इस मामले पर स्वयं मिताली नाग ने कुछ नहीं कहा है, न ही निर्माताओं ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। इसके साथ ही मिताली नाग के 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कहने के कारण भी सामने नहीं आई है। 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कहने के पीछे मिताली नाग (Mitali Naag) या निर्माताओं की तरफ से कोई कारण नहीं जाहिर की है। मगर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि स्क्रीन स्पेस न मिलने के कारण मिताली नाग ने यह कदम उठाया है। शो में इस समय कहानी सई, विराट, विनायक और सवि के इर्द-गिर्द ही घूम रही है, ऐसे में शेष कलाकारों को बहुत कम ही स्क्रीन स्पेस मिल रहा है। 

रागिनी खन्ना की इस फोटो को देख लोगों के मन में उठा ऐसा प्रश्न

इस लड़की ने पेपर से बना डाली साड़ी और गाउन, देखकर उर्फी जावेद भी हो गई फैन

अचानक सबके सामने रोने लगी निया शर्मा, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -