प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इस पिंक' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसका फिल्म का पहला शेड्यूल शूट हो चुका है जो मुंबई में किया गया था. इसके बाद फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए पूरी टीम लंदन के लिए निकल चुकी है. फिल्म को डायरेक्टर सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. और इसे RSVP और रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी से जुडी और एक ओर खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

'द स्काई इस पिंक' में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य किरदार में हैं इसके अलावा ज़ायरा वसिम भी हैं. बता दें ये फिल्म सत्य घटना है जो एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर आयेशा चौधरी के साथ घटी है. प्रियंका जल्दी ही लंदन में इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल से जुड़ने वाली हैं और फरहान अख्तर भी इंडिया से लंदन जल्दी ही जाने वाले हैं. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग सेंट्रल लंदन में की जाएगी और करीब एक हफ्ते में इसे शूट किया जायेगा. 

प्रियंका की इस रेड हॉट ड्रेस की कीमत जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे

सूत्रों ने बताया कि फिल्म आयेशा के जीवन पर आधारित है तो ज्यादा समय लंदन में शूट किया जाये जहां पर उसका परिवार रहता है. हर उस हिस्से को कवर करना जहां पर आयेशा परिवार ने समय बिताया है. इसी के साथ खबर है कि वो शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू की जाएगी जब पूरी टीम वहां पहुँच जाएगी. जानकारी के मुताबिक फिल्म अगले साल 22 फरवरी 2019 को रिलीज़ की जाएगी जिस पर अभी काम चल रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

कैंसर से जुंझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस तरह कर रहीं हैं मस्ती

अब तक के सबसे घटिया लुक में नजर आईं प्रियंका, जूते देखकर तो आप मुंह फेर लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -