कैंसर से जुंझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस तरह कर रहीं हैं मस्ती
कैंसर से जुंझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस तरह कर रहीं हैं मस्ती
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रहीं हैं और वो अपनी इस गंभीर बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करवा रहीं हैं. सोनाली भले ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में सोनाली ने फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो उनकी दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनाली और प्रियंका के साथ प्रियंका की होने वाली जेठानी यानी सोफी टर्नर भी दिखाई दें रही हैं. साथ ही इस तस्वीर में सेलीब्रिटी स्टाइलिस्ट मिमी कटरेल भी मस्तीभरे मूड में नजर आ रही हैं. इस गर्ल गैंग का हिस्सा मॉडल डानासुपनिक भी बनी हैं. प्रियंका ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स'.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वैसे इस तस्वीर में देखकर साफ़ तौर से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सोनाली अपनी दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं और वो अपने जीवन के इस सबसे कठिन समय में भी खुश हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका और सोनाली ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे और उनकी ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -