अब तक के सबसे घटिया लुक में नजर आईं प्रियंका, जूते देखकर तो आप मुंह फेर लेंगे
अब तक के सबसे घटिया लुक में नजर आईं प्रियंका, जूते देखकर तो आप मुंह फेर लेंगे
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपनी फिल्मों और अफेयर के साथ-साथ फैशन सेंस को लेकर भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. चाहे किसी इवेंट की बात की जाए या फिर एयरपोर्ट लुक की ही प्रियंका हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में आ ही जाती हैं. लेकिन हाल ही में उनका ऐसा लुक सामने आया है जिसके कारण हर कही प्रियंका की निंदा हो रही है.

शायद आप भी प्रियंका के इस लुक को देखकर निराश हो गए होंगे. हाल ही में प्रियंका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां से उनके इस वीयर्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका ने ग्रे ट्राउजर-शर्ट पहना है जिसमें उनका अजीब लुक नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस लुक की काफी ज्यादा चर्चाओं हो रही हैं और प्रियंका के इस लुक को उनके अब तक का सबसे ख़राब लुक कहा जा रहा है.

हर बार प्रियंका के फैंस स्टाइल के मामले तो उनसे काफी ज्यादा उम्मीदे रखते हैं लेकिन इस बार प्रियंका ने अपनी इस ख़राब ड्रेस के चलते सभी को निराश कर दिया है. प्रियंका के ख़राब ऑउटफिट के साथ-साथ उनके ओरेंज शूज उनके लुक को और ज्यादा ख़राब बना रहे हैं. ये ओरेंज शूज प्रियंका की ड्रेस के साथ Mismatch लग रहा था. वही उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका जल्द ही 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के उनके जोड़ीदार के तौर पर फरहान अख्तर दिखाई देंगे.

बॉलीवुड अपडेट...
 

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -