प्रियंका की इस रेड हॉट ड्रेस की कीमत जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे
प्रियंका की इस रेड हॉट ड्रेस की कीमत जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हर थोड़े दिन में अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कभी वो अपने ट्रेडिशनल ड्रेसिंग सेंस से फैंस को लुभाती हैं तो कभी वेस्टर्न ऑउटफिट में फैंस को हॉट अंदाज़ से घायल करती हैं. हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो रेड हॉट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. प्रियंका के इस ग्लैमरस लुक की सभी जगह तारीफ हो रही है. लेकिन जब आप पिगी चोप्स की इस ड्रेस की कीमत जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे.

पहले तो सभी ने प्रियंका के इस रेड हॉट लुक की खूब तारीफ कर दी लेकिन फिर जिसने भी इसकी कीमत जानी उसके पसीने छूट गए. हॉलीवुड में जाने के बाद प्रियंका की लाइफ स्टाइल में जो भी चैंजेस हुए हैं वो वाकई में तारीफें काबिल हैं. देसी गर्ल ने अपने हॉट लुक के जरिए विदेशी हॉट बालाओं को भी पीछे छोड़ दिया हैं. वैसे देखा जाए तो ये रेड ड्रेसस प्रियंका के ऊपर काफी ज्यादा फब रही है और उनके इस लुक के सामने तो सारे स्टार्स ही फेल हैं.

अगर आपकी भी प्रियंका की इस ड्रेस को खरीदने की तमन्ना हैं तो आपको अपनी जेब से इसे खरीदने के लिए करीब 3 लाख रूपए खर्च करने होंगे. जी हां... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. प्रियंका की इस खूबसूरत-सी रेड ड्रेस की कीमत है 2 लाख 79 हजार 720 रुपए है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका ने लाल वी-नेक अकिस ब्रांड का टॉप और स्कर्ट पहना हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल

6 घंटे मीटिंग के बाद प्रियंका ने इन्हें दिया शादी के लहंगे का ऑर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -