'लाल डायरी से गहलोत सरकार के पाप उजागर हो गए..', कांग्रेस पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला
'लाल डायरी से गहलोत सरकार के पाप उजागर हो गए..', कांग्रेस पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला
Share:

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की "लाल डायरी" का हवाला देते हुए कहा कि अशोक गहलोत सरकार के "पापपूर्ण कर्म" उजागर हो गए हैं। नड्डा ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों ने गरीबों, किसानों, दलितों, युवाओं और महिलाओं को सशक्त बनाया है और दावा किया कि पार्टी राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में एकतरफा जीत हासिल करेगी।

सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए, नड्डा ने सीएम पर दिल्ली में अपने आकाओं के खजाने को भरने के लिए राज्य को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने यहां पार्टी के राज्य मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, "यह गहलोत सरकार नहीं बल्कि 'गृह-लूट' सरकार है। सीएम दिल्ली में अपने आकाओं को खुश करने के लिए अपना घर लूट रहे हैं।" नड्डा ने कहा कि 'लाल डायरी' की बहुत चर्चा है और जब ''पाप कर्म'' चरम पर पहुंच जाते हैं तो वे इसी तरह उजागर होते हैं। "भ्रष्टाचार हम सभी को स्पष्ट रूप से दिखाई देता है"। 

बता दें कि, राजस्थान सरकार में मंत्री रह चुके राजेंद्र गुढ़ा ने दावा किया है कि सीएम अशोक गहलोत के निर्देश पर जुलाई 2020 में IT छापे के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ के आवास से जो लाल डायरी हासिल की थी, उसमें गहलोत के वित्तीय लेनदेन का विवरण दर्ज था। वहीं, गहलोत पहले ही कह चुके हैं कि ऐसी कोई डायरी मौजूद नहीं है। उन्होंने कहा कि यह एक काल्पनिक डायरी है जिस पर राजनीति की जा रही है। भाजपा प्रमुख ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए यहां राजस्थान भाजपा की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता की और आरोप लगाया कि राज्य के लोग कांग्रेस शासन के तहत "भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं"।

नड्डा ने कहा कि, "मुझे यकीन है कि राजस्थान की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को एकतरफा आशीर्वाद देने वाली है। इसके साथ ही लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ करने के लिए उत्सुक हैं।"  भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार में हर कोई राज्य को लूटने में लगा हुआ है लेकिन जनता अब भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा, "राजस्थान के लोग गहलोत सरकार को एक मिनट के लिए भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्हें विश्वास है कि मोदी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों ने गरीबों, किसानों, दलितों, युवाओं और महिलाओं को सशक्त बनाया है।"

केंद्रीय पदाधिकारियों की नई सूची पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव को देखते हुए टीम में फेरबदल की जरूरत है। नड्डा साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जयपुर में थे, जिसमें सत्तारूढ़ कांग्रेस और उत्साहित भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला देखने की उम्मीद है। जयपुर में उतरने के बाद, नड्डा मोती डूंगरी गणेश मंदिर गए जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। वहां से वह बीजेपी दफ्तर पहुंचे और पार्टी नेताओं की बैठक ली। 

'पीएम मोदी के विज़न को आगे ले जाने का प्रयास करूँगा..', भाजपा में महासचिव बनने पर बोले अनिल एंटोनी

मणिपुर हिंसा पर कांग्रेस को 'एक्सपोज़' करने की तैयारी में भाजपा, पलटवार के लिए बनाया ये प्लान

'भोलेनाथ की कृपा..', अमरनाथ यात्रा के लिए अमेरिका से आए 2 भक्त, पीएम मोदी ने मन की बात में किया जिक्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -