'पीएम मोदी के विज़न को आगे ले जाने का प्रयास करूँगा..', भाजपा में महासचिव बनने पर बोले अनिल एंटोनी
'पीएम मोदी के विज़न को आगे ले जाने का प्रयास करूँगा..', भाजपा में महासचिव बनने पर बोले अनिल एंटोनी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किए जाने के एक दिन बाद दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने और आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने का प्रयास करेंगे। रविवार को मीडिया से बात करते हुए, भाजपा नेता ने अपनी नई भूमिका, पांच चुनावी राज्यों और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी के सामने आने वाली चुनौतियों पर विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने कहा कि, "पार्टी नेतृत्व द्वारा मुझे दिखाए गए समर्थन और विश्वास से मैं सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और नड्डा जी सहित अन्य लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने समर्थन दिया और वर्षों तक मेरी राजनीतिक यात्रा में मेरा मार्गदर्शन किया।” एंटनी ने कहा कि "यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण वर्ष है। मुझे यकीन है कि हम में से प्रत्येक, पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता, यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा होगा कि हमारी पार्टी 2014 और 2019 की तुलना में 2024 में और भी बड़े जनादेश के साथ वापस आए।

बता दें कि, पूर्व में कांग्रेस के साथ रहे एंटनी 2002 के गुजरात दंगों पर बीबीसी की विवादास्पद दो-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला पर पीएम मोदी और केंद्र के समर्थन में आने के बाद इस साल की शुरुआत में भाजपा में शामिल हो गए थे। ट्विटर पर अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए, उन्होंने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उनपर "अभिव्यक्ति की आज़ादी के लिए लड़ने वाले (कांग्रेस) लोगों द्वारा एक ट्वीट (डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच पीएम मोदी के समर्थन में) को वापस लेने के लिए दबाव डाला गया।

पूर्व में केरल कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के एक टीम समन्वयक रहे, भाजपा नेता अनिल एंटनी ने कहा कि वह अगले साल के लोकसभा चुनाव से पहले अपने मूल राज्य में "अपने वोट आधार का विस्तार" और "पहुंच" के लिए भी काम करेंगे, जो वर्तमान में वाम शासन (CPIM) के अधीन है। उन्होंने कहा, "मेरे पास इस देश को बदलने, इसे आगे ले जाने और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने का अवसर है, जब हम अपनी आजादी के 100 साल मनाएंगे।" 

बता दें कि, भाजपा ने शनिवार को अपने केंद्रीय पदाधिकारियों की एक संशोधित सूची जारी की, जिसमें पूर्व तेलंगाना इकाई प्रमुख बंदी संजय कुमार, राज्यसभा सांसद राधा मोहन अग्रवाल और श्री एंटनी सहित अन्य को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया। यह कदम तब आया जब पार्टी राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रही है। पदाधिकारियों की नई सूची में 13 उपाध्यक्ष और 9 महासचिव शामिल हैं, जिनमें संगठन के प्रभारी बीएल संतोष के साथ-साथ 13 सचिव भी शामिल हैं। भाजपा का लक्ष्य राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनावों से पहले जनता के बीच अपनी उपस्थिति बढ़ाना है।

'भोलेनाथ की कृपा..', अमरनाथ यात्रा के लिए अमेरिका से आए 2 भक्त, पीएम मोदी ने मन की बात में किया जिक्र

पुलवामा हमले के 'आतंकी' जैसी कांग्रेसी मंत्री प्रियंक खड़गे की भाषा! कर्नाटक सरकार में 'हिन्दू घृणा' का एक और नमूना

दिल्ली: मुहर्रम के जुलुस में पुलिस पर पथराव, 6 पुलिसकर्मी सहित 12 घायल, रास्ते से जा रहे वाहनों को भी नहीं छोड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -