'द रीमिक्स' ना कोई ड्रामा और ना कोई स्क्रिप्ट- करण टेकर
'द रीमिक्स' ना कोई ड्रामा और ना कोई स्क्रिप्ट- करण टेकर
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण टेकर इन दिनों अपने नए शो को लेकर जमकर चर्चा का विषय बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, करण बहुत ही जल्द शो 'द रीमिक्स' में मेजबानी करते नजर आएंगे. ख़ास बात तो यह है कि, इस शो के लिए करण ने भी हां कह दी है. अगर शो की मेजबानी करण करेंगे तो यह उनका पहला डिजिटल रियलिटी शो होगा. वही शो को लेकर करण का कहना है कि, वह इस शो को लेकर काफी एनर्जी फील कर रहे है और बेहद ही खुश है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण ने अपने बयान में कहा कि, "यह शो किसी कॉन्सर्ट से कम नहीं है, मैंने बहुत शो में काम किया है लेकिन इस शो में जो एनर्जी है वह बिल्कुल नई और ताजा है. इसिलए इस शो को बनाया गया था इस शो में कोई ड्रामा नही है और ना ही कोई स्क्रिप्ट है, तीनो कूल जज की मौजूदगी ने इस शो को ओर बेहतर बना दिया है."

इस शो में जज की भूमिका में गायक सुनिधि चौहान, संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और डीजे न्यूक्लिया नजर आएंगे. बता दे कि, शो 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाला है. गौरतलब है कि, करण टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी दुनिया के कई शोज में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी.

ये भी पढ़े

सरोगेसी से जन्मी अपनी बच्ची को लेकर किम ने कही ये बड़ी बात

इस टीवी एक्टर के घर गूंजी शहनाइयां

हिना खान ने किया अपनी शादी का खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -