हिना खान ने किया अपनी शादी का खुलासा
हिना खान ने किया अपनी शादी का खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की रनरअप और टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है जिसके चलते हिना लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि, हिना कई दिनी से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही है.

वही जब हिना बिग बॉस के घर में थी तब रॉकी उनसे मिलने भी आये थे और यही वो मौका था जब हिना ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. इसके बाद जब हिना बिग बॉस के घर से बाहर आई तो वह रॉकी के साथ छुट्टिया मनाती नजर आई. बीते दिनों पहले हिना और रॉकी वेलेंटाइन के मौके पर भी एक साथ नजर आये थे. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब हिना से पूछा गया कि, वह शादी कब करने वाली है. इसका जवाब देते हुए हिना खान ने अपने बयान में कहा कि, "जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी. मेरा खुद का काबू छूट गया और मेने एक झटके में ही रॉकी से आय लव यू टू कह दिया. वही शादी को लेकर हिना ने कहा कि, अभी कुछ सालों बाद" 

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, रॉकी और हिना की मुलाकात टीवी के सबसे चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

दो साल बाद 'पोरस' से वापसी कर रही है अरुणा ईरानी

विवाह और निकाह के बाद दीपिका-शोएब का मुंबई में शानदार जश्न

मुंबई के चीफ मिनिस्टर ने रखा ग्लैमर वर्ल्ड में कदम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -