करवाचौथ के दूसरे दिन ही टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा झटका
करवाचौथ के दूसरे दिन ही टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा झटका
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कपल चारु असोपा-राजीव सेन के रिश्ते में फिर से टूटने की कगार पर आ चूका है। ये खबर हर किसी के लिये बहुत हैरान कर देने वाली है। चारु-राजीव ने कुछ समय पहले ही अपने रिश्ते को एक अवसर दिया था। दोनों के इस फैसले ने हर किसी को खुश कर दिया था। लेकिन अब फिर से दोनों के बीच अनबन की खबर है। 

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी चारु असोपा एवं राजीव सेन निरंतर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। कभी ये एक-दूसरे पर आरोपों की बछौर करते हैं। वहीं कभी सोशल मीडिया पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। अब खबर है कि सोशल मीडिया से दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। यहां तक कि दोनों ने इंस्टाग्राम से अपनी कई फोटोज भी डिलीट कर दी  हैं। दोनों ने ऐसा 13 अक्टूबर को करवाचौथ के दूसरे दिन किया। ऐसे में ये तो स्पष्ट है कि दोनों के बीच कोई अनबन हुई है। 

चारु-राजीव का सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने पर वो भी पोस्ट भी गायब मिली, जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते को नया मौका देने की बात लिखी थी। गणपति उत्सव के चलते चारु-राजीव ने बेटी संग कई तस्वीरें साझा की थीं। लेकिन अब वो फोटोज इंस्टाग्राम पर मौजूद नहीं हैं। इतना सब होने के पश्चात् यही लग रहा कि इनके बीच फिर से टकराव हो गया है। हांलाकि, टकराव के कारण अब तक सामने नहीं आई है। गणपति उत्सव के चलते राजीव सेन ने प्रशंसकों को खुशखबरी देते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी शादी को नया अवसर दिया है। चारु-राजीव को साथ देख कर उनके प्रशंसक तो खुश थे ही। इसके अतिरिक्त सुष्मिता सेन ने भी खुशी जताई थी। कुछ दिन पहले राजीव-चारु साथ में कई फोटोज भी शेयर कर रहे थे। अचानक पता नहीं क्या हुआ, जो दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया। 

'मेरी बेटी का तमाशा बना दिया', सलमान खान के सामने झलका इस एक्ट्रेस के पिता का दर्द

'अंकित की मां गला दबा लेंगी जब...', सलमान की बात सुनकर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका

इंटरनेट पर छाया सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर का ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -