'अंकित की मां गला दबा लेंगी जब...', सलमान की बात सुनकर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका
'अंकित की मां गला दबा लेंगी जब...', सलमान की बात सुनकर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन धमाल मच रहा है। आगामी एपिसोड में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। जहां सलमान खान प्रतियोगियों के सामने एक दूसरे की पोल खोलेंगे। सुंबुल के सामने उनके दोस्त शालीन भनोट एवं टीना दत्ता को एक्सपोज किया गया। वहीं प्रियंका चहर चौधरी के सामने सौंदर्या शर्मा का ऐसा बयान आया तत्पश्चात, दोनों के बीच जंग छिड़ गई।

शुक्रवार के एपिसोड में सौंदर्या एवं प्रिंयका की कैटफाइट देखने को मिलेगी। दोनों के बीच सारा विवाद आरम्भ होता है एक टास्क से, जहां सलमान बिग बॉस के घर में आकर प्रतियोगियों की पोल पट्टी खोलते हैं। वे प्रतियोगियों को उनके बारे में पीठे पीछे कहे गए स्टेटमेंट को रिवील करते हैं। फिर होता है असली तमाशा। सलमान खान, सौंदर्या शर्मा की एक बयान बोलकर प्रियंका को बताते हैं। तत्पश्चात, प्रियंका को इतना बुरा लगता है कि उनका रो रोकर बुरा हाल हो जाता है। दोनों एक्ट्रेसेस के बीच तू तू-मैं मैं भी देखने को मिलती है। 

सलमान प्रियंका को बोलते हैं- आपके बारे में किसी ने कहा है कि अंकित की मां अपना गला दबा लेंगी जब ये बहू बनकर जाएंगी। ये बात सुनते ही प्रियंका के होश उड़ जाते हैं। हमेशा चुप रहने वाले अंकित गुप्ता भी बोल पड़ते हैं। वे सौंदर्या पर निशाना साधते हुए उनके संस्कारों पर प्रश्न उठाते हैं, जिस पर सौंदर्या को गुस्सा आ जाता है। वे बोलती हैं- आप मुझे मत बताओ, हमें बोलने की इजाजत है। प्रियंका गुस्से में रोते हुए सौंदर्या से बोलती हैं कि वे सलमान खान के सामने जुबान लड़ा रही हैं उनके बारे में इतना गंदा बोलकर। रोती हुईं प्रियंका को उनके दोस्त अंकित गुप्ता शांत कराने का प्रयास करते हैं। प्रियंका को प्रोमो वीडियो में फूट फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है। वे रोते-रोते बोलती हैं- मैं सांस नहीं ले पा रही हूं। अंकित गुप्ता पूरा प्रयास करते हैं  प्रिंयका को समझाने की। वो बोलते हैं- तुम ऐसे लोगों के लिए रो क्यों रही हो? ये सब कहानी जानने के बाद आप इतना तो समझ गए होंगे कि बिग बॉस 16 का सेकंड वीकेंड का वार कितना धमाकेदार होने वाला है। 

उर्फी जावेद को कॉल कर अश्लील बातें करना लगा ये लड़का, एक्ट्रेस ने वायरल किया नंबर

दिल थामकर देंखे रश्मि देसाई का नया अवतार

फैशन शो में छाई गौहर खान, लुक देखकर थमीं सबकी सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -