पारस कलनावत के 'अनुपमा' छोड़ने पर आई इस मशहूर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया
पारस कलनावत के 'अनुपमा' छोड़ने पर आई इस मशहूर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा शो में समर की भूमिका निभाने वाले पारस कलनावत के शो छोड़ने से सभी दंग हुए हैं। पारस एवं शो के निर्माताओं के बीच अनबन के कारण ये हुआ है। पारस का कहना है कि बीते कुछ वक़्त से शो में उनका काम बेहद कम हो गया था। वह केवल बैकग्राउंड में खड़े होते थे। उन्होंने बोला कि जैसे ही उनका अनघा भोसले के साथ का ट्रैक समाप्त हुआ तबसे उन्हें कुछ परफॉर्म करने को नहीं मिल रहा था। वहीं जब उन्हें शो झलक दिखलाजा का ऑफर प्राप्त हुआ तो उन्होंने हां कर दी। 

हालांकि शो के प्रोड्यूसर ने साफ़ कर दिया कि या तो वह अनुपमा कर पाएंगे या फिर झलक दिखलाजा। पारस ने फिर झलक दिखलाजा को चुना। अब पारस के इस बयान के बाद अभिनेत्री अनघा भोसले की प्रतिक्रिया आई है। बता दें कि अनघा ने कुछ दिनों पहले शो छोड़ दिया था। अनघा ने अभिनय की दुनिया को छोड़कर भक्ति की दुनिया में स्वयं को सम्मिलित कर लिया है। 

वही अब अपने एक इंटरव्यू में अनघा ने कहा, 'मैं इस बात को मानती हूं कि मेरे शो के ट्रैक से खत्म होने के बाद पारस का ट्रैक भी कम हो गया था। टेलीविज़न शोज अधिकतर लव स्टोरी पर फोकस करते हैं। तो अगर जोड़ी में से एक कलाकार शो से बाहर हो जाता है तो दूसरे का ट्रैक भी खराब हो जाता है।' आगे अनघा ने कहा, 'मैं शो के कास्ट में से पारस, सुधांषु पांडे एवं मदालसा शर्मा मेरे अच्छे दोस्त थे। सुधांशु सर मेरे पिता के जैसे हैं तथा वह मेरे जैसे धार्मिक इंसान हैं। वे सब मुझे बहुत प्यार करते हैं। मैं पारस के साथ अधिक टच में नहीं थी, तो इसलिए मुझे उनके इस फैसले के बारे में अधिक नहीं पता।'

रणवीर सिंह के फोटोशूट के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, बोली- 'मेरी भावनाएं तो आहत नहीं हुईं...'

अपने बच्चे को क्या ख‍िलाती हैं, कैसे कराती है फीडिंग? भारती सिंह ने दिया इन जरुरी सवालों का जवाब

'बिग बॉस 16' के घर में शादी रचाएगी ये मशहूर एक्ट्रेस, सलमान खान बनेंगे बाराती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -