बारिश ने बढ़ाई आफत! उफनते नाले में गिरा बुजुर्ग, हुआ ये हाल

रांची: झारखंड में निरंतर वर्षा की वजह से कई जिलों में स्थिति बिगड़ गई हैं, मगर राजधानी रांची में तो वर्षा तथा जलजमाव दुर्घटना का सबब बन गयी। यहां एक वृद्ध फल विक्रेता उफनते नाले में गिर कर बह गए तथा घंटों पश्चात् भी उन्हें खोजा नहीं जा सका। रांची में बीते 2-3 दिनों से निरंतर हो रही वर्षा दुर्घटना का सबब बन गयी। पंडरा स्थित पंचशील नगर मोहल्ले में वृद्ध फल विक्रेता अजय प्रसाद अग्रवाल उफनते नाले में गिर कर बह गए।

वही ये दुर्घटना बुधवार शाम को हुई, जब 55 वर्ष के अजय प्रसाद काम समाप्त कर घर लौट रहे थे। रात भर स्थानीय लोग स्वयं से नाले में उनकी खोज करते रहे, मगर कामयाबी नहीं प्राप्त हुई। प्रातः नगर निगम तथा जिला प्रशासन की टीम पंचशील नगर पहुंची तथा वृद्ध की तलाश आरम्भ की, मगर घंटों पश्चात् भी कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई।

तत्पश्चात, NDRF की टीम भी अवसर पर पहुंची तथा नाले में डूबे व्यक्ति की खोजबीन आरम्भ की, मगर कई प्रयासों के पश्चात् भी कामयाबी न प्राप्त होने पर टीम लौट गयी। उसके पश्चात् स्थानीय पुलिस की सहायता से निगम कर्मचारियों ने जेसीबी की सहायता से तलाश जारी रखी, मगर उनके हाथ भी कुछ नहीं लगा। घंटों गुजरने के पश्चात् भी वृद्ध व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया, इस बीच तहरीर प्राप्त होने पर रांची के सांसद संजय सेठ तथा रांची के MLA सीपी सिंह भी मौके पर पहुंचे। दोनों ने वृद्ध व्यक्ति के परिवार से भेंट की। तत्पश्चात, दोनों नेताओं ने नगर निगम के अधिकारीयों के बर्ताव को लेकर नाराजगी व्यक्त की। 

इस राज्य में 20 सितंबर से खुल रहे है 6 से 8 वीं तक के स्कूल

बदमाशों ने पत्रकार को दी तुरंत घर खाली करने की धमकी, नहीं तो...

बिग बॉस के लिए 'गुम है किसी के प्यार में' शो छोड़ रहा ये कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -