बदमाशों ने पत्रकार को दी तुरंत घर खाली करने की धमकी, नहीं तो...

रांची: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच झारखंड के मेदिनीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अज्ञात लोगों ने एक स्थानीय पत्रकार को जल्द अपना मकान खाली करने या दुष्परिणाम भुगतने की धमकी दी है, जिसके पश्चात् पत्रकार ने टाउन थाने में इसका मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने यह खबर दी।

वही पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने इस मामले का संज्ञान लिया है तथा खास पुलिस दल को इसकी तहकीकात करने का आदेश दिया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, बदमाशों की धरपकड़ के लिए खोजबीन की जा रही है। आपको बता दें कि पत्रकार संजय कुमार सहाय ने टाउन थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है कि लगभग 10 लोग बगैर पंजीकरण नंबर वाले दो एसयूवी गाड़ियों से उनके घर पर आए तथा उन्हें शनिवार तक घर खाली करने अथवा दुष्परिणाम भुगतने की धमकी दी। 

वही दूसरी तरफ राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने कोरोना के मामले कम होने पर 6 वीं से 8 वीं तक विद्यालय खोलने का निर्णय लिया है। 20 सितंबर से विद्यालयों का संचालन आरम्भ कर दिया जाएगा। साथ ही सरकार ने कॉलेज, हॉस्टल, जिम, धार्मिक स्थल, स्टेडियम तथा 50 फीसदी क्षमता के साथ मल्टीपलैक्स थियेटर खोलने के भी आदेश दिए हैं। इस के चलते कोरोना नियमों का सभी को कठोरता से पालन करना होगा। बता दें कि राज्य में 17 माह पश्चात इस वर्ग के लिए विद्यालयों का संचालन आरम्भ होने जा रहा है।

Lowerअदालत के फैसले के विरुद्ध CBI की अपील को हाईकोर्ट ने किया खारिज

थाने के सामने पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, देने लगी आत्मदाह करने की धमकी

दिल्ली में बीच सड़क पर भाजपा नेता को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -