बिग बॉस के लिए 'गुम है किसी के प्यार में' शो छोड़ रहा ये कलाकार

टीवी के कई शोज हैं जो बेहतरीन हैं। वहीँ आए दिन कभी शो में नए कलाकार आते हैं तो कभी शो को छोड़कर चले जाते हैं। वैसे अब तक कई ऐसे कलाकार भी रहे हैं जिन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए अपने ऑनगोइंग शो को छोड़ दिया। अब हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक आदिश वैद्य भी अपने शो को छोड़ने जा रहे हैं। जी दरअसल आदिश टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का हिस्सा है। इस शो में वह मोहित चौहान का रोल प्ले करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adish Vaidya (@adishvaidya_92)

शो काफी मशहूर है और शो के ट्विस्ट-टर्न्स को लोग बड़े ही चाव से देखते हैं। आपको बता दें कि आदिश वैद्य मराठी इंडस्ट्री में काफी काम कर चुके हैं और अब जल्द ही वो बिग बॉस मराठी 3 में नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत वह बिग बॉस में आने के लिए अपने शो को छोड़ रहे हैं। वैसे बिग बॉस मराठी को महेश मांजरेकर होस्ट करते हैं और इसका नया सीजन 19 सितंबर से शुरु होने वाला है। हाल ही में शो से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है कि, 'आदिश ने अपना फैसला प्रोडक्शन हाउस को दे दिया और वो अब बिग बॉस मराठी 3 में नजर आएंगे।'

अब ऐसा माना जा रहा है आदिश वैद्य को मेकर्स बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अच्छी खासी रकम दे रहे हैं। वहीँ अगर बात की जाए 'गुम है किसी के प्यार में' की तो बीते दिनों मिताली नाग ने भी इस शो को छोड़ने का मन बना लिया था, हालाँकि मिताली नाग को मेकर्स ने किसी तरह रोक लिया है। वहीँ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिताली ने ये शो छोड़ने का फैसला इस वजह से लिया था क्योंकि उनके किरदार को अच्छा स्क्रीन स्पेस नहीं मिल रहा था लेकिन अब ऐसा नहीं है।

आज काला दिवस मनाएगा अकाली दल, कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली में करेगा प्रदर्शन

अपने ऊपर लगे आरोपों से भड़के साहिल ख़ान, बताया- 'पब्लिसिटी स्टंट'

सीएम नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कांग्रेस बोली- जन्मोत्सव मनाने की जगह...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -