नहीं थम रहा 'पैगंबर विवाद', नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर अड़े तौकीर रजा
नहीं थम रहा 'पैगंबर विवाद', नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर अड़े तौकीर रजा
Share:

लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद पर बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कथित विवादित बयान के खिलाफ देश के कई क्षेत्रों में अब भी विरोध प्रदर्शन जारी है। इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है। मांग को लेकर रविवार (19 जून) को तौकीर रजा की अध्यक्षता में हजारों मुस्लिम बरेली के इस्लामिया मैदान में जुटे। प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की है।

वही इस विवाद के सामने आते ही तौकीर रजा ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग रखी थी। जिसे लेकर उन्होंने रविवार को इस्लामिया मैदान में लोगों से विरोध प्रदर्शन का अह्वान किया था। पूरे घटनाक्रम की संवेदनशीलता को देखते हुए प्रशासन ने पहले ही इस्लामिया मैदान से पत्थर हटवाए थे। इस्लामिया मैदान में बिखरे पड़े पत्थरों की निगम की टीम ने सफाई करवाई थी।

प्रशासन को अनुमान था कि भीड़ का सहारा लेकर असामाजिक तत्व गलत हरकत कर सकते हैं। प्रशासन इन असामाजिक तत्वों को कोई अवसर नहीं देना चाहता। मैदान में भीड़ जुटने के साथ वहां भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। मुस्लिम नेता मौलाना तौकीर रजा खान ने बृहस्पतिवार को बोला था कि वह दिखाएंगे और साबित करेंगे कि पैगंबर के अपमान को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी बोला था कि विरोध में महिलाओं को नहीं बुलाया जाएगा। वे सभी कानून-व्यवस्था का भी ख्याल रखेंगे। उन्होंने शांति बनाए रखने की भी अपील की।

सड़क पर झाड़ू लेकर उतरे CM, युवाओं से की ये अपील

महिला उम्मीदवार की हुई दर्दनाक मौत, स्थगित हुआ चुनाव

बाहरी नेता को प्रत्याशी बनाया तो नाराज हुए कार्यकर्ता, BJP कार्यालय पर की जमकर नारेबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -