बाहरी नेता को प्रत्याशी बनाया तो नाराज हुए कार्यकर्ता, BJP कार्यालय पर की जमकर नारेबाजी
बाहरी नेता को प्रत्याशी बनाया तो नाराज हुए कार्यकर्ता, BJP कार्यालय पर की जमकर नारेबाजी
Share:

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी में टिकट वितरण के बाद से मचे हुए हंगामे कम नहीं हो रही है। पार्टी के खिलाफ आवाजें उठ रही हैं। कई वार्ड ऐसे हैं जहां गाइडलाइन का पालन नहीं किए जाने की बात सामने आ रही है तो कुछ वार्ड में आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को टिकट देने के इल्जाम लग रहे हैं। रविवार को इसी प्रकार का विरोध सामने आया जिसमें खफा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर पर खूब नारेबाजी की।

दरअसल, रविवार को बीजेपी दफ्तर पर वार्ड 36 एवं 54 के कार्यकर्ता पहुंचे। उनका कहना था कि बीजेपी ने वार्डों में बाहरी उम्मीदवारों को अवसर दिया है। जिन लोगों ने वार्ड में मेहनत की, पार्टी का काम किया उनकी उपेक्षा की गई। इस के चलते खूब नारेबाजी हुई। बता दें कि रविवार प्रातः बीजेपी दफ्तर पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय प्रेस वार्ता के लिए पहुंचे थे। जैसे ही वे आए तो कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। इस पर विजयवर्गीय नाराज हुए। 

उन्होंने कहा कि मैं 1983 में चुनाव लड़ा तो पार्टी ने स्वयं टिकट दिया, इस बार 85 वार्डों के लिए 900 पार्षद प्रत्याशियों के आवेदन आए हैं। जिन्हें टिकट नहीं मिला है, उनमें से ज्यादातर असंतुष्टों को मना लिया गया है। बाकी को भी मना लेंगे। विधानसभा 5 के वार्ड 54 से प्रत्याशी महेश बंसवाल को टिकिट मिलने के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता एवं रहवासियों ने दफ्तर पर प्रदर्शन और नारेबाजी की। वे यहां स्थानीय वार्डवासी को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग कर रहे थे। इसे देख बीजेपी महासिचव कैलाश विजयवर्गीय ने नाराजगी व्यक्ति की। कहा- नारेबाजी का ये तरीका ठीक नहीं।

'सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं', आजमगढ़ में जमकर बरसे CM योगी

संजय शुक्ला की तुलना में बेहद कम है पुष्यमित्र भार्गव की संपत्ति, जानकर लगेगा झटका

गर्लफ्रेंड से वादा करके शादी करने नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -