अध्यापिका के साथ अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, आपबीती सुन हर कोई रह गया दंग
अध्यापिका के साथ अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, आपबीती सुन हर कोई रह गया दंग
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा में अपर प्राइमरी विद्यालय में तैनात प्रधानाचार्य को BSA ने सस्पेंड कर दिया। आरोप है कि प्रधानाचार्य करतार सिंह ने विद्यालय की एक अध्यापिका के साथ कई बार छेड़छाड़ तथा अभद्रता की। जब अध्यापिका ने इसका विरोध किया तो प्रधानाचार्य उन्हें विद्यालय से निकाल देने की धमकी देने लगे। बहुत दिन तक अध्यापिका ये सब सहती रही। मगर जब ये सब रोज-रोज होने लगा तो अध्यापिका ने एबीएसए से इसकी शिकायत की। घटना राया ब्लॉक की है।
 
अध्यापिका ने बताया कि प्रधानाचार्य करतार सिंह बहुत दिनों से उनके साथ यह सब कर रहे थे। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया, ''प्रधानाचार्य सर मेरे गले में हाथ डालते थे। फिर छात्रों से बोलते थे कि फोटो खींचो। घर जाने के वक़्त भी मुझे जबरदस्ती अपनी कार में बैठने के लिए बोलते थे। उनके साथ एक और व्यक्ति भी होता था। उसके सामने भी वह मेरे साथ अश्लील हरकत करते थे।''

आगे अध्यापिका ने बताया कि उन्होंने कई बार इसका विरोध किया। तो प्रधानाचार्य करतार सिंह उन्हें विद्यालय से निकाल देने की धमकी देते थे। शिकायत प्राप्त होने पर राया एबीएसए ने मामले की तहकीकात की। तहकीकात में प्रथमदृष्टया आरोप सही पाए गए। तत्पश्चात, उन्होंने करतार सिंह के निलंबन की संस्तुति करते हुए BSA को पत्र लिखा। जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात् BSA ने प्रधानाचार्य करतार सिंह को सस्पेंड कर दिया है। निलंबन अवधि में वह अपनी उपस्थिति राया ब्लॉक के ही पूर्व माध्यमिक विद्यालय लालपुर में देंगे।

UP में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 युवकों की मौके पर मौत

इंडियन हॉकी टीम के सपोर्ट स्टाफ में शामिल रेट हल्केट और ऐलन टैन

उमेश पाल हत्याकांड: बड़े गुंडों की लिस्ट में शामिल हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता, यूपी पुलिस ने बढ़ाया इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -