UP में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 युवकों की मौके पर मौत
UP में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 युवकों की मौके पर मौत
Share:

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक भीषण दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां एक ट्रक की चपेट में आने के पश्चात् मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घटना के पश्चात् सीएम योगी ने दुख जताया है।

मिल रही खबर के अनुसार, दुर्घटना जिले के सीतापुर-बहराइच रोड पर गांव मानपुरवा के पास हुई। बताया गया है कि नेवादा खालेपुरवा गांव के रहने वाले तीन युवक एक मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार 10 ट्रक ने मोटरसाइकिल सहित तीनों को कुचल दिया। दुर्घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर भीड़ जमा हो गई।

दुर्घटना की खबर होने पर कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश की गई। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि दुर्घटना में मरने वाले तीनों लड़कों की आयु 25 से 30 साल के बीच में थी। बहराइच-सीतापुर मार्ग हुए दुर्घटना के पश्चात् सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई। बता दें कि बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में भी भीषण दुर्घटना हुई थी। यहां उत्तर प्रदेश रोडवेज की गोंडा डिपो की बस सड़क के किनारे लगभग 20 फीट गहरी खाई में गिर गई थी।

उमेश पाल हत्याकांड: बड़े गुंडों की लिस्ट में शामिल हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता, यूपी पुलिस ने बढ़ाया इनाम

छावनी में तब्दील हुई चेन्नई, 22 हज़ार जवान तैनात, आज पीएम मोदी देंगे सौगात

सत्ता मिलते ही राहुल गांधी को सजा देने वाले जज की जीभ काट देंगे- कांग्रेस नेता की खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -