पुलिसवाले के बेटे ने फिल्मी अंदाज में रची ऐसी साजिश, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग
पुलिसवाले के बेटे ने फिल्मी अंदाज में रची ऐसी साजिश, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ लालगंज में स्थित एक्सिस बैंक से लगभग 1 करोड़ रुपये की लूट कर ली गई थी। यह वारदात पिछले 1 अगस्त की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि जब प्रातः को बैंक खुली थी, तो एक महिला रेकी करती दिखाई दी थी। इसके कुछ देर पश्चात् ही 4 लुटेरों ने बैंक से एक करोड़ से अधिक कैश लूट लिया था। इस घटना में एक पुलिसवाला का बेटा भी सम्मिलित है, जिसने लूट की रकम से पत्नी के नाम पर जमीन खरीदी थी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, लालगंज के एक्सिस बैंक में कर्मचारी काम शुरू ही करने जा रहे थे। उसी समय लुटेरों का गैंग बैंक में घुस गया था। सबसे पहले एक लुटेरा अपनी महिला साथी के साथ बैंक के मेन गेट पर लगे ATM के पास पहुंचा था। ATM से कैश निकालने के बहाने बैंक में ताकझांक की थी। इस घटना की CCTV तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रेकी करने पहुंची महिला एवं एक लुटेरा ATM से पैसे निकालने का नाटक करते हैं। इस के चलते बैंक के अंदर ताकझांक कर हालात भांपने का प्रयास करते हैं। वही इसके कुछ देर पश्चात् एक एक कर 4 लुटेरे बैंक में दाखिल हो जाते हैं। सभी ने मास्क लगा रखा था तथा हाथों में हथियार लहरा रहे थे। लुटेरों ने कुछ ही सेकेंडों में कर्मचारियों को गन पॉइंट पर लिया तथा लगभग 8 मिनट में कैश रूम को खाली कर दिया।

इस के चलते 1 करोड़ से अधिक की लूट की थी। इस घटना के पश्चात् पुलिस ने दिल्ली से एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। वहीं मुजफ्फरपुर से महिला समेत 4 अन्य अपराधियों को पकड़ा गया है। इस लूटकांड में पुलिस ने कुल 11 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लगभग 15 लाख रुपये कैश भी बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले का पूरा षड्यंत्र एक पुलिसवाले के बेटे ने रचा था। लूट की रकम से उसने महंगी जमीन खरीदी थी। वही एक आरोपी को दिल्ली पुलिस की सहायता से दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। पुलिसवाले का बेटा अभी हिरासत से बाहर है। उसी ने पत्नी के नाम पर जमीन खरीदी थी। 

मिजोरम में बज रहा ZPM का डंका, आराम से मिल रहा बहुमत, सीएम ज़ोरमथांगा अपनी सीट से हारे चुनाव

'आतंकियों के लिए रेड कार्पेट बिछा रही कांग्रेस और CPIM...', केरल में हमास नेता की रैली को लेकर भड़के केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर

जवाहर नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में खाना खाते ही उल्टियां करने लगे बच्चे, अस्पताल में हु भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -