जवाहर नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में खाना खाते ही उल्टियां करने लगे बच्चे, अस्पताल में हु भर्ती
जवाहर नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में खाना खाते ही उल्टियां करने लगे बच्चे, अस्पताल में हु भर्ती
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ 12 से अधिक बच्चे फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ गया। घटना हवेली खड़गपुर स्थित रमनाकाबाद जवाहर नवोदय के हॉस्टल की है। रविवार साढ़े 9 बजे यहां पढ़ने वाले सभी छात्रों ने डिनर खाया। डिनर में आलू और चने की सब्जी थी। मगर उसे खाते ही कुछ बच्चों की तबीयत अचानक से ख़राब होने लगी।

बच्चों को पेट दर्द और उल्टियां होने लगीं। आनन-फानन में सभी बीमार विद्यार्थियों को हवेली खड़गपुर के हॉस्पिटल ले जाया गया। पता चला कि खाना खाने से बच्चों को फूड प्वाइजनिंग हो गई है। फिलहाल सभी बीमार छात्रों को हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज के पश्चात् स्कूल वापस भेज दिया गया। वहीं, इस मामले में विद्यालय प्रबंधन कुछ भी बताने से मना कर दिया है।

वही कुछ दिन पहले बेगूसराय में फूड प्वाइजनिंग के कारण दो मासूम बच्चे की मौत हो गई थी। मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल पंचायत का था। प्राप्त खबर के मुताबिक, पकठौल गांव में 11 नवंबर को बीजो तांती के बेटे का मुंडन संस्कार हुआ था। उसी का रात्रि में भोज किया गया तथा इसी भोज का खाना सत्तो तांती अपने घर भी ले आए। घर में 7 बच्चों ने उस खाने को खाया तो उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में सभी बच्चों को नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया जहां दो की मौत हो गई।

'किसी ने मेरे कद के बारे में बात की थी, ग्वालियर-मालवा के लोगों ने दिखा दिया कौन है बड़ा...', प्रियंका गाँधी के तंज पर सिंधिया का हमला

VIDEO! चुनाव में जीतने के लिए मुस्लिम फकीर से खाए चप्पल, फिर भी 60 हजार वोटों से हार गए कांग्रेस प्रत्याशी

भारतीय नौसेना के जनक 'छत्रपति शिवाजी' को पीएम मोदी देंगे सलामी, आज सिंधुदुर्ग किले पर दम दिखाएगी इंडियन नेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -