नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था शख्स, अचानक आए बदमाश और...
नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था शख्स, अचानक आए बदमाश और...
Share:

सीतामढ़ी: राजस्थान के उदयुपर जैस घटना अब बिहार के सीतामढ़ी से सामने आई है। यहां एक शख्स पर नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर जानलेवा हमला किया गया है। हमले में चोटिल शख्स की स्थिति गंभीर होने के चलते उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया। वह DMCH हॉस्पिटल के ICU वार्ट में भर्ती है। इस मामले में 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, 2 अपराधी फरार हैं। पुलिस इसे आपसी विवाद की घटना बता रही है, तत्पश्चात, पुलिस के किरदार पर भी सवाल उठने आरम्भ हो गए हैं।

वही हमले में चोटिल शख्स अंकित झा नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है। अंकित के पिता मनोज झा के अनुसार, उनका बेटा पान की दुकान पर पान खाने गया था। इस के चलते वह मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां, मोहम्मद बिलाल अपने तीन साथियों के साथ आया। वह अंकित के नूपुर का वीडियो देखने पर गुस्सा हो गया।

वही अपराधी ने अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाना आरम्भ कर दिया तथा गाली-गलौज आरम्भ कर दी। विरोध करने पर उन्होंने अंकित की दाहिनी कमर के पास चाकू से हमला कर दिया। अंकित के शरीर पर चाकू के 6 बार हमले किए गए हैं। मनोज ने बताया कि यही बात उन्होंने पुलिस को बताई थी। ठीक यही बयान दरभंगा में उपचार के चलते अंकित ने भी दिया है। हालांकि, पुलिस ने FIR में नूपुर शर्मा का नाम हटा दिया है। अंकित के पिता ने हमलावरों की गिरफ्तारी के अतिरिक्त कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में नानपुर गांव के गौरा निवासी मों बिलाल तथा मो। निहाल समेत 5 व्यक्तियों को अपराधी बनाया है। वारदात के बाद का एक वीडियो सोशल भी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें व्यक्तियों की भीड़ के बीच चोटिल शख्स दिखाई दे रहा है। वहां खड़े लोग चाकू मारे जाने की बात कह रहे हैं। साथ ही एक शख्स मोटरसाइकिल लेकर निकलने का प्रयास करता नजर आ रहा है, जिसे वहां उपस्थित व्यक्तियों ने बल पूर्वक रोक रखा है। वही इस मामले में पुलिस की अलग ही थ्योरी है। पुपरी डीएसपी विनोद कुमार के अनुसार, पान दुकान पर दो दोस्त पान खा रहे थे, तभी दोनों के बीच विवाद हो गया। पान की दुकान पर भांग भी बेची जा रही थी। इसी बीच चाकूबाजी आरम्भ हो गई। मामले में नूपुर शर्मा के कनेक्शन से स्पष्ट मना करते हुए डीएसपी ने कहा कि यह दो दोस्तों के बीच हुई वारदात है। चोटिल शख्स खतरे से बाहर है।

गर्दन से घुसा सरिया जबड़े से निकला बाहर, फिर हुआ ऐसा चमत्कार कि बच गई जान

'मैं हिंदू हूं, क्या हिंदू होना शर्म की बात है', पहचान पर सवाल उठाने वालों पर भड़के इसरो के पूर्व साइंटिस्ट

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, कमांडर स्तर की वार्ता के बाद उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -